31.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

DSSSB Admit Card 2024 Out: ज्यूडिशियल असिस्टेंट, पीए सहित विभिन्न पदों के लिए एडमिट कार्ड रिलीज, ऐसे कर सकेंगे चेक

DSSSB Admit Card 2024 Out: दिल्ली अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड (DSSSB) की ओर से विभिन्न पदों के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिया गया है. आधिकारिक वेबसाइट dsssb.delhi.gov.in पर क्रेडेंशियल का उपयोग करके छात्र अपना कॉल लेटर डाउनलोड कर सकते हैं.

DSSSB Admit Card 2024 Out: दिल्ली अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड (DSSSB) ने वरिष्ठ सहायक, व्यक्तिगत सहायक और कनिष्ठ न्यायिक सहायक सहित विभिन्न पदों के लिए प्रवेश पत्र जारी कर दिए हैं. जिन उम्मीदवारों ने डीएसएसएसबी भर्ती 2024 परीक्षा के लिए आवेदन किया था, वे आधिकारिक वेबसाइट dsssb.delhi.gov.in पर क्रेडेंशियल का उपयोग करके अपने कॉल लेटर डाउनलोड कर सकते हैं.

DSSSB Admit Card 2024 Out: इन स्टेप्स से डाउनलोड करें प्रवेश पत्र
इन स्टेप्स से डाउनलोड करें प्रवेश पत्र
डीएसएसएसबी SPA, JJA, PA एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए सर्वप्रथम आधिकारिक वेबसाइट dsssb.delhi.gov.in पर विजिट करें.
वेबसाइट के होम पेज पर Latest News में एडमिट कार्ड से संबंधित लिंक पर क्लिक करें.
अब आपको नए पेज पर एप्लीकेशन नंबर, यूजर पासवर्ड एवं दिया गया कोड भरकर लॉग इन करना होगा.
इसके बाद आपका एडमिट कार्ड स्क्रीन पर ओपन हो जाएगा जहां से आप इसे डाउनलोड कर सकते हैं.

DSSSB Admit Card 2024 Out: जानें कब होगी परीक्षा
उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा, कौशल परीक्षण, दस्तावेज़ सत्यापन और चिकित्सा परीक्षा में उनके प्रदर्शन के आधार पर किया जाएगा. जो लोग भर्ती प्रक्रिया के पहले चरण में अर्हता प्राप्त करेंगे उन्हें अन्य भर्ती प्रक्रियाओं के लिए बुलाया जाएगा. इन पदों के लिए भर्ती परीक्षा 2 मार्च 2024 से 31 मार्च 2024 तक निर्धारित है. उम्मीदवार अपनी सटीक परीक्षा तिथि और समय अपने प्रवेश पत्र पर देख सकते हैं. उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे परीक्षा में शामिल होने से पहले अपने प्रवेश पत्र पर दिए गए निर्देशों को अच्छी तरह से पढ़ लें.

DSSSB Admit Card 2024 Out: इन डेट्स में होगी परीक्षा
डीएसएसएसबी की ऑफिशियल वेबसाइट पर दी गयी जानकारी के अनुसार परीक्षा 2 मार्च से शुरू होकर 31 मार्च 2024 तक संपन्न करवाई जाएंगी. अभ्यर्थियों को बता दें कि इस भर्ती के माध्यम से कुल 990 रिक्त पदों पर नियुक्तियां की जानी हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें