1. home Home
  2. career
  3. neet result 2021 today may be a big announcement more than 16 lakh candidates are waiting pkj

NEET Result : आज हो सकता है बड़ा ऐलान,16 लाख से अधिक उम्मीदवार कर रहे हैं इंतजार

राष्ट्रीय परीक्षा एजेसी 2021 की परीक्षा परिणामों को लेकर आज नयी जानकारी आ सकती है. कई मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एजेंसी द्वारा नीट रिजल्ट 2021 अपडेट आज, 28 अक्टूबर 2021 की शाम तक जारी किये जा सकते हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
NEET Result
NEET Result
file

राष्ट्रीय परीक्षा एजेसी की परीक्षा परिणामों को लेकर आज नयी जानकारी आ सकती है. कई मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एजेंसी द्वारा नीट रिजल्ट 2021 अपडेट आज, 28 अक्टूबर 2021 की शाम तक जारी किये जा सकते हैं.

इसे लेकर कयास तेज हो गये हैं इसका सबसे बड़ा कारण है कि सुप्रीम कोर्ट ने नीट यूजी रिजल्ट 2021 को घोषित करने की छूट कल, 28 अक्टूबर 2021 को सम्बन्धित याचिका की सुनवाई के दौरान एनटीए को दे दी. अब इस संबंध में सभी को अपडेट का इंतजार है.

इस याचिका पर दो दिनों तक सुनवाई चली एनटीए ने शीर्ष अदालत को सूचित किया था कि नीट रिजल्ट 2021 घोषित किये जाने के लिए तैयार है और मामले में न्यायालय के आदेश बाद घोषणा की जा सकती है. इस इस मामले में मिले आदेश के बाद संभव है कि इससे जुड़ा अपडेट आ सकता है.

ऐसी संभावना भी है कि नीट रिजल्ट का इंतजार कर रहे उम्मीदवारों के लिए परिणामों को लेकर अपडेट आज जारी किया जा सकता है. परीक्षा के परिणामों की घोषणा पोर्टल, neet.nta.nic.in पर जारी किया जायेगा. इसके अलावा परिणामों की घोषणा को लेकर अपडेट रिजल्ट पोर्टल, ntaresults.nic.in पर भी जारी हो सकता है.

परिणाम के लिए आपको होम पेज पर आ रहे रिजल्ट के लिंक को क्लिक करना होगा. यह लिंक आपको नये पेज पर ले जायेगी जिसमें उम्मीदवारों को अपना अप्लीकेशन नंबर, जन्म-तारीख के विवरण और स्क्रीन पर दिये गये सिक्यूरिटी पिन को भरकर सबमिट करना होगा.इस प्रक्रिया को पूरा करने के बाद आपका परिणाम आपके सामने होगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें