1. home Hindi News
  2. career
  3. clat 2021 admit card released know how to download call letter consortiumofnlus ac in common law admission test 2021 sry

CLAT Admit Card 2021: कॉमन लॉ ऐडमिशन टेस्ट का एडमिट कार्ड जारी, ऐसे करें डाउनलोड

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
CLAT Admit Card 2021
CLAT Admit Card 2021
internet

कॉमन लॉ एडमिशन टेस्ट (CLAT) 2021 के लिए एडमिट कार्ड आधिकारिक वेबसाइट-consortiumofnlus.ac.in पर जारी कर दिए गए हैं. उम्मीदवार अपने मोबाइल नंबर और पासवर्ड का उपयोग करके एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं. CLAT 2021 परीक्षा 23 जुलाई को आयोजित होने वाली है. प्रवेश परीक्षा स्नातक (यूजी) और स्नातकोत्तर (पीजी) दोनों कार्यक्रमों के लिए दोपहर 2 बजे से शाम 4 बजे के बीच आयोजित की जाएगी. एडमिट कार्ड में परीक्षा केंद्र और विषय कोड का विवरण होगा.

CLAT Admit Card 2021: एडमिट कार्ड ऐसे करें डाउनलोड

  • CLAT 2021 का एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले ऑफिशियल वेबसाइट consortiumofnlus.ac.in पर जाएं.

  • वेबसाइट की होम पेज पर The Consortium of National Law Universities conducts the Common Law Admission Test (CLAT) पर क्लिक करें.

  • अब Admit Card for CLAT 2021 के लिंक पर जाएं.

  • अगले पेज पर Registration Number/ Application Number और डेट ऑफ बर्थ डालें.

  • अब एडमिट कार्ड स्क्रीन पर दिखने लगेगा.

  • इसे डाउनलोड कर लें और आगे के लिए प्रिंट लेकर रख लें.

  • डायरेक्ट लिंक से एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

CLAT Admit Card 2021: आईडी प्रूफ ले जाना आवश्यक

दिशानिर्देशों के अनुसार, उम्मीदवारों को परीक्षा समय से 30 मिनट पहले परीक्षा केंद्र पर पहुंचना होगा. उम्मीदवारों को परीक्षा केंद्र पर अपना एडमिट कार्ड और एक वैध आईडी प्रूफ ले जाना भी आवश्यक है. परीक्षा के समापन से पहले किसी भी उम्मीदवार को परीक्षा केंद्र छोड़ने की अनुमति नहीं दी जाएगी.

कंसोर्टियम ऑफ नेशनल लॉ यूनिवर्सिटीज (Consortium of National Law Universities) ने पहले एक बयान में कहा था कि CLAT 2021 को सभी कोविड प्रोटोकॉल का पालन करते हुए केंद्र-आधारित परीक्षण के रूप में आयोजित किया जाएगा और आवेदकों को सलाह दी गई है कि वे खुद को कोविड के खिलाफ टीका लगवाएं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें