25.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Share price: आज निवेशक किन शेयरों पर रख सकते हैं नजर, लार्ज कैप कंपनियां दे सकती हैं मुनाफा

Share price: आज की शेयर बाजार मैं इन शेयरों पर रख सकते हैं नजर. विश्लेषकों का मानना है कि यह शेयर अपने निवेशक को अच्छा मुनाफा दिला सकते हैं.

Share Price: बुधवार 10 जुलाई 2024 को भारतीय शेयर बाजार में नरमी का रुख दिखाई पड़ रहा है. शेयर बाजार के कुछ सेक्टर में तेजी देखी जा रही है. वहीं, कुछ सेक्टर में गिरावट नजर आ रही है. निफ्टी 50 मामूली गिरावट के साथ 24263.15 के आसपास कारोबार कर रहा है. वही बीएसई सेंसेक्स 79,789 के स्तर पर कारोबार कर रहा है. कल की ऑटो सेक्टर में तेजी के बाद आज कुछ मिले जुले परिणाम देखने को मिल रहे हैं. लोगों का मानना था कि आज ऑटो सेक्टर तेजी से बढ़ सकते हैं.लेकिन विशलेषज्ञों की राय के अनुसार आज मिड कैप और लार्ज कैप के शेयर में अच्छी तेजी देखी जा सकती है. साथ ही फार्मास्यूटिकल कंपनी में भी तेजी नजर आने की उम्मीद की जा सकती है. वही आईटी, रियल स्टेट और बैंकिंग सेक्टरों के शेयरों में कुछ दबाव दिख सकता है. आज भारतीय शेयर बाजार के कुछ चुनिंदा शयरों में तेजी देखने को मिल सकती है जो निवेशकों के लिए एक सुनहरा मौका हो सकता है. आईए जानते हैं उन शेयरों के बारे में जिन पर आज दाव लगाया जा सकता है. 

वेलकॉर्प 

वेलकॉर्प एक स्टील मैन्युफैक्चरर कंपनी है. यह एक मिड कैप स्टॉक है जो की 640 पर ट्रेड कर रहा है. एक्सपर्ट्स ने इसे खरीदने की सलाह दी है और इसका पहला टारगेट प्राइस 676 रुपए रखा गया है. वही दूसरा टारगेट प्राइस 705 रुपए रखा गया है. इस कंपनी का ट्रेड प्राइस 644 रुपए है. निवेशक अपनी धनराशि को सुरक्षित रखने के लिए 612 रुपए का स्टॉप लॉस रख सकते हैं.

जीपीआईएल 

यह कंपनी स्टील से जुड़े कारोबार करती है. एक्सपर्ट्स ने इसे खरीदने की सलाह दी है. विश्लेषकों ने इस शेयर का पहला टारगेट प्राइस 1197 रुपए रखा है. वही दूसरा टारगेट प्राइस 1235 रुपए है. इस कंपनी का ट्रेड प्राइस 1156 रुपए है. निवेशक अपनी धनराशि को सुरक्षित रखने के लिए 1115 का स्टॉप लॉस रख सकते हैं.

मंगलौर रिफायनरी एंड पेट्रोकेमिकल्स 

एमआरपीएल एक लार्ज कैप कंपनी है जिसका ट्रेड प्राइस 233 रुपए रखा गया है. इस स्टॉक का पहला टारगेट प्राइस 244 रुपए है. वही इस शहर का दूसरा टारगेट प्राइस 250 रखा गया है. निवेशक अपने धनराशि को संरक्षित रखने के लिए 233 का स्टॉप लॉस रख सकते हैं. 

कंप्यूटर और मैनेजमेंट सर्विसेज

यह कंपनी एक लार्ज कैप कंपनी है जो फाइनेंशियल सर्विसेज उपलब्ध कराती है. इस शेयर का ट्रेड प्राइस 3988 रुपए रखा गया है. इस स्टॉक का पहला टारगेट प्राइस 4110 रुपए है. वही इस शेयर का दूसरा टारगेट प्राइस 4225 रखा गया है. निवेशक अपने धनराशि को संरक्षित रखने के लिए 3868 का स्टॉप लॉस रख सकते हैं. 

Also Read: http://Petrol-Diesel की नई दरें जारी, ऐसे जानें आज की ताजा कीमतें

मनाली पेट्रोकेमिकल्स 

मनाली पेट्रोकेमिकल्स एक स्मॉल कैप कंपनी है जो की पेट्रोकेमिकल्स का कारोबार करती है. एक्सपर्ट्स का मानना है कि आज शेयर में अच्छी तेजी आ सकती है. यह शेयर अभी 100 रुपए पर ट्रेड कर रहे हैं. इस शेयर का पहला टारगेट प्राइस 108 रुपए और दूसरा टारगेट प्राइस 112 रुपए रखा गया है. निवेशक अपनी धनराशि को सुरक्षित रखने के लिए 97 रुपए का स्टॉप लॉस लेकर चल सकते हैं.

Also Read: Share Market: शुरुआत में 207 अंक कमजोर होकर खुला सेंसेक्स, निफ्टी भी फिसला

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें