1. home Hindi News
  2. business
  3. rakesh jhunjhunwala portfolio stock federal bank share can give great returns prt

राकेश झुनझुनवाला का यह पसंदीदा स्टॉक दे सकता है शानदार रिटर्न, दांव लगाने पर हो सकता है तगड़ा मुनाफा

फेडरेल बैंक के शेयर को लेकर ब्रोकरेज फर्म एंजल वन ने कहा है कि, इसके शेयर आने वाले दिनों में शानदार रिटर्न दे सकते हैं. 1 साल में इस शेयर का रिटर्न करीब 28 फीसदी रहा है. आने वाले समय में इसमें और उछाल के कयास लगाए जा रहे हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Rakesh Jhunjhunwala portfolio stock
Rakesh Jhunjhunwala portfolio stock
Social Media

Rakesh jhunjhunwala portfolio stock: देश के दिग्गज निवेशक राकेश झुनझुनवाला (Rakesh jhunjhunwala) के पोर्टफोलियो में किन शेयरों का नाम शुमार है, यह जानने की इच्छा करीब-करीब हर छोटे बड़े निवेशकों को होती है. इसी कड़ी में फाइनेंशियल एक्सप्रेस की रिपोर्ट के हवाले से खबर है कि फेडरल बैंक (Federal Bank) राकेश झुनझुनवाला के फेवरेट स्टॉक की लिस्ट में शामिल है. फिलहाल फेडरल बैंक के शेयर में उछाल है. निवेशकों को उम्मीद है कि आने वाले समय में इस स्टॉक में तेजी आएगी.

मिल सकता है शानदार रिटर्न: फेडरल बैंक के शेयर को लेकर ब्रोकरेज फर्म एंजल वन ने कहा है कि, इसके शेयर आने वाले दिनों में शानदार रिटर्न दे सकते हैं. वहीं, ब्रोकरेज हाउस आईसीआईसीआई सिक्यूरिटीज (ICICI Securities) का कहना है कि फेडरल बैंक (Federal Bank) के शेयर में आने वाले दिनों में उछाल आएगी. कुछ और फर्मों ने भी इसकी खरीद की सलाह दी है.

फेडरल बैंक के शेयर में फिलहाल तेजी दिख रही है. 1 साल में इस शेयर का रिटर्न करीब 28 फीसदी रहा है. आने वाले समय में इसमें और उछाल के कयास लगाए जा रहे हैं. वहीं, ब्रोकरेज हाउस आईसीआईसीआई सिक्यूरिटीज (ICICI Securities) ने शेयर में 120 रुपये के टारगेट के साथ निवेश की सलाह दी है. यह शेयर अभी 101.60 कीमत पर बाजार में व्यापार कर रहा है.

राकेश झुनझुनवाला के पास कितने शेयर: राकेश झुनझुनवाला के पास फेडरल बैंक के बहुत शेयर है. दिसंबर तिमाही के अंत तक उनके पास फेडरल बैंक के 3.7 फीसदी हिस्सेदारी है. शेयर की संख्या की बात करें तो रिपोर्ट के मुताबिक उनके पास फिलहाल कंपनी के 75,721,060 शेयर है. सबसे बड़ी बात कि, दिसंबर तिमाही तक उन्होंने इसके एक भी शेयर नहीं बेचे गए.

(नोट: किसी भी स्टॉक में निवेश करने से पहले बाजार के जोखिमों को अच्छी तरह जान लें. उपरोक्त स्टॉक की जानकारी ब्रोकरेज हाउस से मिली रिपोर्ट के आधार पर है. आप निवेश से पहले किसी जानकार की सलाह जरूर ले लें, या खुद ही अध्ययन कर निवेश का फैसला लें. इस शेयर की खरीद-बिक्री के लिए प्रभात खबर डॉट कॉम किसी भी तरह की सलाह नहीं दे रहा है.)

Posted by: Pritish Sahay

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें