25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Stock : इस स्मॉलकैप स्टॉक में कर रहे हैं मुकुल अग्रवाल निवेश, 6 महीनों में 156 % का रिटर्न

हाल में ही इस स्मॉलकैप स्टॉक में मशहूर निवेशक मुकुल अग्रवाल ने इन्वेस्ट किया है. 6 महीनों में कंपनी 156 % का रिटर्न दिया है, पढ़ें पूरी खबर

Stock : शुक्रवार को शेयर बाजार में गिरावट के साथ शुरुआत हुई, लेकिन दिन के अंत तक खरीदारी की गतिविधि ने निफ्टी को ग्रीन जोन में पहुंचा दिया. इसी समय, बाजार में अलग-अलग शेयरों में भी तेजी रही. इसके अलावा, अनुभवी निवेशक मुकुल महावीर अग्रवाल ने ASM Technologies में 6.5 % की हिस्सेदारी ली, जिसका पता कंपनी के जून तिमाही के शेयर होल्डिंग में पता लगा. लोगों का अनुमान है कि इस कंपनी में निवेश मुनाफे की डील साबित हो सकती है.

यह काम करती है ASM टेक

ASM टेक का अधिकांश स्वामित्व इसके प्रमोटरों के पास है, जिनके पास कंपनी का 47.36% हिस्सा है, जबकि शेष 42.64% stock सार्वजनिक शेयरधारकों के पास है. कंपनी के सार्वजनिक स्वामित्व में म्यूचुअल फंड या विदेशी पोर्टफोलियो निवेशक ना के बराबर है. एएसएम टेक का मार्केट कैप 1,000 करोड़ रुपये से थोड़ा ज्यादा है. यह कंपनी भारत और विदेशों में काम करती है तथा ग्राहकों को ऑटोमेशन, डिजिटल इंजीनियरिंग, ड्राइवर सहायता प्रणाली, रोबोटिक्स और प्रोडक्ट लाइफ साइकिल जैसी इंजीनियरिंग सेवाएं प्रदान करती है. इसके अतिरिक्त ASM डिजिटल इंजीनियरिंग सेवाएं जैसे प्रोडक्ट डेवलपमेंट, मैकेनिकल डिजाइन, आदि भी प्रोवाइड करती है.

Also Read : Voter ID : घर बैठे बनाइए वोटर आईडी कार्ड, ऐसे करें ऑनलाइन आवेदन

शेयर मार्केट के स्टार प्लेयर हैं मुकुल

मुकुल अग्रवाल stock market की दुनिया में एक प्रसिद्ध व्यक्ति हैं, जिनके पोर्टफोलियो ने कई निवेशकों का ध्यान आकर्षित किया है. वे अक्सर पेनी स्टॉक चुनते हैं और उन्हें धैर्य के साथ रखते हैं, और उन्हें मुनाफा भी होता है. Mukul Agrawal के पास वर्तमान में 51 स्टॉक का एक विविध पोर्टफोलियो है, जिसका कुल मूल्य 2,658 करोड़ रुपये से अधिक है. उनका सबसे हालिया निवेश भी सक्सेसफुल साबित हुआ है, पिछले 6 महीने में कंपनी के शेयर में 156 % का बूम दिखा है.

शेयर मार्केट में निवेश से पहले एक्सपर्ट की सलाह अवश्य लें और रिस्क से बचें.

Also Read : निवेशकों के मामले में कहां खड़ा है बिहार? इस पिद्दी से राज्य में निवेशकों की भरमार

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें