1. home Home
  2. business
  3. mega auction home properties bank of baroda mega auction great property to buy pkj

सस्ते दर पर खरीदें घर, बैंक दे रहा है शानदार मौका

इन ऑक्शन में उन प्रापर्टी को शामिल किया गया है जो डिफॉल्ट की लिस्ट में आ चुके हैं. इस संबंध में IBAPI की ओर से जानकारी दी गयी है. इन प्रापर्टी में ना सिर्फ घर बल्कि रेसिडेंशियल के साथ- साथ खई कॉमर्शियल, इंडस्ट्रियल, एग्रीकल्चर प्रापर्टी भी शामिल हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
home auction
home auction
file

अगर आप अच्छी कीमत पर घर खरीदना चाहते हैं और लंबा इंतजार नहीं कर सकते, तो बैंक ऑफ बड़ौदा आपको शानदार अवसर दे रहा है. बैंक ऑफ बड़ोदा प्रापर्टी की नीलामी करने जा रहा है. इस नीलामी में कई घर हैं जिसमें आप अपनी पसंद का घर कर सकते हैं. इस ऑक्शन की शुरुआत 08 अक्टूबर से शुरू हो रही है

इन ऑक्शन में उन प्रापर्टी को शामिल किया गया है जो डिफॉल्ट की लिस्ट में आ चुके हैं. इस संबंध में IBAPI (Indian Banks Auctions Mortgaged Properties Information) की ओर से जानकारी दी गयी है. इन प्रापर्टी में ना सिर्फ घर बल्कि रेसिडेंशियल के साथ- साथ खई कॉमर्शियल, इंडस्ट्रियल, एग्रीकल्चर प्रापर्टी भी शामिल हैं. यह आपके लिए एक बेहतर मौका हो सकता है जब आप इन्हें खरीद सकते हैं.

इस संबंध में बैंक ऑफ बड़ौदा ने ट्वीट कर जानकारी दी है. इस ट्वीट में बैंक ने लिखा है कि 08 अक्टूबर, 2021 को मेगा ई ऑक्शन किया जाएगा. इसमें आवासीय और वाणिज्यिक संपत्ति की ई नीलामी की जाएगी. आप यहां पर उचित मूल्य पर प्रापर्टी खरीद सकते हैं. यह एक शानदार मौका है जब आप ऑक्शन के माध्यम से अपने लिए बेहतर प्रापर्टी ले सकते हैं.

अब समझिये क्या होगी पूरी प्रक्रिया ? अगर संपत्ति खरीदना चाहते हैं, तो बैंक ऑफ बड़ौदा के मेगा ई ऑक्शन के लिए इच्छुक बिडर को e Bkray पोर्टल https://ibapi.in/ पर रजिस्ट्रेशन करना होगा. इस पोर्टल पर ‘बिडर्स रजिस्ट्रेशन’ पर क्लिक करने के बाद मोबाइल नंबर और ईमेल आईडी के जरिए रजिस्ट्रेशन कराना होगा.

इसमें अगर आप बिड करना चाहते हैं, तो KYC डॉक्युमेंट अपलोड करना होगा. इन कागजात की जांच होगी जिसके बाद आपको बिड करने की इजाजत मिलेगी. इस संबंध में विस्तार से जानकारी के लिए आप बैंक ऑफ बड़ोदा की आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें