1. home Home
  2. business
  3. home loan car loan bank of baroda provid cheaper loan durga puja diwali chhat low intrest rate prt

त्यौहारी मौसम में पूरा होगा घर और कार का सपना, ये बैंक दे रहा है ब्याज दर में छूट

बैंक ऑफ बड़ौदा सिर्फ होम और कार लोन में ही छूट नहीं दे रही है. लोन की प्रोसेसिंग फीस में भी बैंक की ओर स छूट दिया जा रहा है. वहीं बैंक ऑफ बड़ौदा ने खुदरा कर्ज लेने वालों के लिए ब्याज में छूट देने समेत कई और त्योहारी पेशकश की है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पूरा होगा घर और कार का सपना
पूरा होगा घर और कार का सपना
Social Media
  • पूरा होगा अपने घर और कार का सपना

  • होम लोन और कार लोन की ब्याज दरों छूट

  • ब्याज दरों में 0.25 फीसदी की छूट

Home Loan, Car Loan: त्योहारी मौसम में अगर आप अपने लिए घर खरीदने की सोच रहे हैं, या फिर आप नई कार खरीदना चाहते हैं तो अब आपको चिंता करने की जरूरत नहीं है. आपके घर और गाड़ी के सपनों को बैंक ऑफ बड़ौदा (BoB) साकार कर सकता है. जी हां, बैंक ऑफ बड़ौदा ने अपनी होम और कार लोन की दरों में छूट का ऐलान किया. बैंक होम लोन और कार लोन की मौजूदा ब्याज दरों पर 0.25 फीसदी की छूट दे रही है.

प्रॉसेसिंग फीस में भी मिलेगी छूट: बैंक ऑफ बड़ौदा सिर्फ होम और कार लोन में ही छूट नहीं दे रही है. लोन की प्रोसेसिंग फीस में भी बैंक की ओर स छूट दिया जा रहा है. होम लोन की ब्याज दर 6.75 फीसदी और कार लोन 7 फीसदी से शुरू हो रही है. वहीं बैंक ऑफ बड़ौदा ने खुदरा कर्ज लेने वालों के लिए ब्याज में छूट देने समेत कई और त्योहारी पेशकश की है.

त्योहारी सीजन को देखते हुए दी गई छूट: बैंक के महाप्रबंधक एचटी सोलंकी का इस छूट को लेकर कहना है कि, आने वाले समय में त्योहारों को देखते हुए बैंक की ओर से यह पेशकश की गई है. यह बैंक की ओर से उसके ग्राहकों को त्‍योहारी तोहफा है. गैरतलब है कि तेयोहारी सीजन में एसबीआई समेत कुछ और बैंकों ने भी अपने ग्राहकों को ब्याज दर में छूट देने की पेशकश की है.

ये बैंक भी दे रहे हैं छूट: बैंक ऑफ बड़ौदा (BoB) के असावा स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) कोटेक महिन्द्रा बैंक, पंजाब नेशनल बैंक ने भी होम लोन पर रेट ऑफ इंट्रेस्ट घटा दिए हैं. इय छूट के साथ अब ग्राहकों को 6.65 फीसद की बयाए 6.5 फीसद की दर से लोन मिलेगा. पूरे त्योहारी मौसम में बैंक का ये ऑफर चालू रहेगा.

Posted by: Pritish Sahay

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें