1. home Hindi News
  2. business
  3. give a caption of this picture today and bring mahindra car as gift anand mahindra is giving opportunity aml

आज ही इस तस्वीर का कैप्शन बताएं और गिफ्ट में घर ले आएं महिंद्रा की कार, आनंद महिंद्रा दे रहे हैं मौका

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Anand Mahindra
Anand Mahindra
File Photo

नयी दिल्ली : महिंद्रा एंड महिंद्रा (Mahindra & Mahindra) के मालिक ने एक अजीब प्रतियोगिता रखी है. आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) अपने ट्विटर हैंडल पर एक तस्वीर शेयर करते हुए उसका कैप्शन देने की बात कही है. सबसे बेहतरीन कैप्शन देने वाले दो विजेताओं को गिफ्ट में महिंद्रा की कार दी जायेगी. एक कार हिंदी में बेहतरीन कैप्शन देने वाले को मिलेगा और एक कार अंग्रेजी में बेहतरीन कैप्शन देने वाले को.

यह प्रतियोगिता दो अक्तूबर को शुरू हुई थी और आज यानी कि 11 अक्तूबर को अंतिम तिथि है. तो अगर आप कार जीतना चाहते हैं तो आज ही तस्वीर का कैप्शन बता दीजिए. यह पहली बार नहीं है, आनंद महिंद्रा ने इससे पहले भी इस प्रकार की प्रतियोगिताओं का आयोजन किया है.

अब बात करते हैं तस्वीर की. आनंद महिंद्रा ने जो तस्वीर शेयर की है, उसमें डीटीएच की छतरी पर एक बंदर आराम फरमा रहा है. छतरी के ऊपर बैठे बंदर की तस्वीर शेयर करते हुए, उसके लिए हिंदी और अंग्रेजी में कैप्शन मांगा गया है. दो विजेताओं को गिफ्ट में महिंद्रा की स्केल मॉडल कार दी जायेगी. डेडलाइन 11 अक्तूबर दोपहर 2 बजे तक है.

आनंद महिंद्रा ने इससे पहले भी क्रिएटिव तस्वीरें पोस्ट कर कैप्शन मांगा था और विजेताओं को महिंद्रा की कार दी थी. लॉकडाउन के कुछ दिन पहले इसी साल 15 मार्च को आनंद महिंद्रा ने एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिसमें एक ठेले पर घर के जैसी आकृति बनी थी और एक शख्स ठेले को चला रहा था. जबकि, पिछले साल आनंद महिंद्रा ने एक बस की तस्वीर शेयर की थी, जिसके ऊपर एक उल्टा बस बना हुआ था. उस प्रतियोगिता के विजेताओं को भी गिफ्ट में कार दी गयी थी.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें