1. home Home
  2. business
  3. 75th anniversary of independence day celebrations vaishali club of ntpc east zone 1 organized cultural evening smb

NTPC पूर्वी क्षेत्र-1 के वैशाली क्लब ने किया सांस्कृतिक संध्या का आयोजन

NTPC Latest News Updates आजादी के 75वीं वर्षगांठ के उपलक्ष्य में आजादी के अमृत महोत्सव के तहत मनाए जा रहे आयोजनों की कड़ी में 12 नवंबर, 2021 को एनटीपीसी पूर्वी क्षेत्र-1 मुख्यालय के वैशाली क्लब द्वारा एक सांस्कृतिक संध्या का आयोजन किया गया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
एनटीपीसी पूर्वी क्षेत्र-1: वैशाली क्लब द्वारा एक सांस्कृतिक संध्या का आयोजन
एनटीपीसी पूर्वी क्षेत्र-1: वैशाली क्लब द्वारा एक सांस्कृतिक संध्या का आयोजन
एनटीपीसी

NTPC Latest News Updates आजादी के 75वीं वर्षगांठ के उपलक्ष्य में आजादी के अमृत महोत्सव के तहत मनाए जा रहे आयोजनों की कड़ी में 12 नवंबर, 2021 को एनटीपीसी पूर्वी क्षेत्र-1 मुख्यालय के वैशाली क्लब द्वारा एक सांस्कृतिक संध्या का आयोजन किया गया. इस दौरान गजल गायकों ने अपनी बेहतरीन प्रस्तुति से श्रोताओं को आनंदित कर दिया. जिसके जवाब में श्रोताओं ने भी तालियों की गड़गड़ाहट से अशोक हॉल परिसर को गुंजायमान कर दिया.

श्रोताओं ने भी तालियों की गड़गड़ाहट से कलाकारों में ऊर्जा का संचरण करने में कोई कोताही नहीं की. एक के बाद एक नायाब गजलों ने श्रोताओं को आह्लादित कर दिया. कार्यक्रम की शुरुआत एनटीपीसी पूर्वी क्षेत्र-1 के क्षेत्रीय कार्यकारी निदेशक वी. सुदर्शन बाबू द्वारा कलाकारों का परिचय प्राप्त कर किया गया. इससे पूर्व वैशाली क्लब के महासचिव सत्यापल वर्मा द्वारा कार्यक्रम के मुख्य अतिथि, एनटीपीसी पूर्वी क्षेत्र-1 के निवर्तमान कार्यकारी निदेशक प्रवीण सक्सेना तथा विशिष्ट अतिथि एनटीपीसी पूर्वी क्षेत्र-1 के क्षेत्रीय कार्यकारी निदेशक वी. सुदर्शन बाबू व को पुष्प-गुच्छ देकर सम्मानित करने से हुआ.

इस दौरान क्षेत्रीय कार्यकारी निदेशक (पूर्व-1), एनटीपीसी, वी. सुदर्शन बाबू द्वारा बीआरबीसीएल के मुख्य कार्यकारी अधिकारी पी.एम. जेना को सुरक्षा के क्षेत्र में उत्कृष्ठ प्रदर्शन के लिए एनटीपीसी के शीर्ष प्रबंधन द्वारा प्रदत्त स्वर्ण शक्ति पुरस्कार को उन्हें हस्तगत कर बधाई भी दी गई. इस अवसर पर सुजाता लेडिज क्लब की प्रेसिडेंट श्रीमती अरुणा ज्योति सहित क्लब की सभी सदस्यायें उपस्थित थी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें