27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

NCR में ऑर्गेनिक रेस्टूरेंट की 10 नयी फ्रेंचायजी खोलेगी स्टार्टअप कंपनी केसरवाला

नयी दिल्ली : जैविक खाद्य स्टार्टअप कंपनी केसरवाला ने शनिवार को कहा कि वह अगले कुछ महीनों में राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में 10 नये फ्रेंचायजी रेस्टूरेंट खोलने की योजना बना रही है. केसरवाला ने नोएडा में पिछले साल अक्टूबर में अपना पहला जैविक रेस्टूरेंट स्थापित किया था. इस स्टार्टअप कंपनी का दावा है कि रेस्टूरेंट […]

नयी दिल्ली : जैविक खाद्य स्टार्टअप कंपनी केसरवाला ने शनिवार को कहा कि वह अगले कुछ महीनों में राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में 10 नये फ्रेंचायजी रेस्टूरेंट खोलने की योजना बना रही है. केसरवाला ने नोएडा में पिछले साल अक्टूबर में अपना पहला जैविक रेस्टूरेंट स्थापित किया था. इस स्टार्टअप कंपनी का दावा है कि रेस्टूरेंट में खाना पकाने में जो सामग्रियां इस्तेमाल की जाती हैं, उनमें से 70 फीसदी से अधिक सामग्री जैविक प्रकृति की होती हैं.

कंपनी ने एक बयान में कहा कि अगले कुछ महीनों में कंपनी की 10 नये फ्रेंचायजी रेस्टूरेंट खोलने की योजना है और गुड़गांव और नोएडा में उसे 5-6 रेस्टूरेंट के प्रस्ताव प्राप्त हुए हैं. केसरवाला अब बेहतर स्थिति में आ चुकी है और इस उद्यम में एक करोड़ रुपये का निवेश कर चुकी है.

केसरवाला के संस्थापक दिवाकर भल्ला ने कहा कि हम एनसीआर में अपने कामकाज का विस्तार करने की योजना बना रहे हैं. हम फ्रेंचायजी मॉडल का विकल्प चुन रहे हैं, जहां हम केंद्रीय स्तर पर संचालित होने वाले रसोई से खाद्य पदार्थों की गुणवत्ता पर नियंत्रण रखेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें