36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

SBI कार्ड की IPO लाने की योजना, प्रक्रिया शुरू

नयी दिल्ली : एसबीआई कार्ड ने आरंभिक सार्वजनिक निर्गम (आईपीओ) की प्रक्रिया शुरू की है लेकिन इसके इसके लिए उचित समय का इंतजार किया जाएगा. कंपनी के एक अधिकारी ने सोमवार को कहा कि आईपीओ लाने के बारे में उचित समय पर फैसला किया जाएगा. एसबीआई कार्ड द्वारा बुक रनिंग लीड प्रबंधकों (बीआरएलएम) के लिए […]

नयी दिल्ली : एसबीआई कार्ड ने आरंभिक सार्वजनिक निर्गम (आईपीओ) की प्रक्रिया शुरू की है लेकिन इसके इसके लिए उचित समय का इंतजार किया जाएगा. कंपनी के एक अधिकारी ने सोमवार को कहा कि आईपीओ लाने के बारे में उचित समय पर फैसला किया जाएगा.

एसबीआई कार्ड द्वारा बुक रनिंग लीड प्रबंधकों (बीआरएलएम) के लिए जारी अनुरोध प्रस्ताव के अनुसार कंपनी आईपीओ के जरिये पूंजी बाजार में उतरना चाहती है. कंपनी बिक्री पेशकश के जरिये 14 प्रतिशत चुकता शेयर (13.05 करोड़ शेयर) निकालने और 1,000 करोड़ रुपये के नये शेयर जारी करना चाहती है.

भारतीय स्टेट बैंक की एबसीआई कार्ड में 74 प्रतिशत हिस्सेदारी है. शेष हिस्सेदारी कार्लाइल ग्रुप के पास है. एबसीआई कार्ड के प्रबंध निदेशक एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी हरदयाल प्रसाद ने कहा कि आगे चलकर हम आईपीओ पर फैसला करेंगे. इस पर निर्णय प्रवर्तकों द्वारा लिया जाएगा.

उचित समय पर आईपीओ लाया जाएगा. उन्होंने कहा कि अभी बाजार में उतार-चढ़ाव है और आईपीओ पर फैसला बाजार स्थिति को देखकर तय किया जाएगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें