36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शराब कारोबारी विजय माल्या ने प्रत्यर्पण के खिलाफ अपील करने के लिए फिर लगायी गुहार

लंदन : भगोड़े शराब कारोबारी विजय माल्या ने ब्रिटेन के हाईकोर्ट में अपने प्रत्यर्पण के खिलाफ अपील करने को लेकर फिर आवेदन किया है. माल्या की यह भारत को उसके प्रत्यर्पण के खिलाफ एक और कोशिश होगी. माल्या 9,000 करोड़ रुपये के धोखाधड़ी और मनी लांड्रिंग मामले में भारत में वांछित है. इसे भी देखें […]

लंदन : भगोड़े शराब कारोबारी विजय माल्या ने ब्रिटेन के हाईकोर्ट में अपने प्रत्यर्पण के खिलाफ अपील करने को लेकर फिर आवेदन किया है. माल्या की यह भारत को उसके प्रत्यर्पण के खिलाफ एक और कोशिश होगी. माल्या 9,000 करोड़ रुपये के धोखाधड़ी और मनी लांड्रिंग मामले में भारत में वांछित है.

इसे भी देखें : कारोबारी विजय माल्या के प्रत्यर्पण पर फैसला आज, ईडी और सीबीआई की टीम लंदन रवाना

किंगफिशर एयरलाइन के पूर्व प्रवर्तक माल्या, 63 वर्ष की अपील के लिए अनुमति याचिका की पिछली कोशिश इससे पहले शुक्रवार को असफल हो चुकी है. इसके बाद माल्या के पास दोबारा संक्षिप्त सुनवाई के लिए आवेदन के नवीनीकरण के लिए पांच कार्य दिवस का समय था.

अदालत के एक अधिकारी ने शुक्रवार को कहा कि एक रीन्यूअल फॉर्म प्राप्त हुआ है और इसे आने वाले समय में सूचीबद्ध कर दिया जायेगा. उधर, ब्रिटेन के गृह मंत्री साजिद जाविद ने माल्या के प्रत्यर्पण के न्यायालय के आदेश पर फरवरी में हस्ताक्षर कर दिये थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें