23.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Tata Trust और Mars बच्चों में पोषण की कमी पर मिलकर करेंगे यह काम…

खेड़ (पुणे) : बच्चों के बीच पोषण संबंधी कमी से निपटने में मदद करने के लिए बुधवार को मार्स और टाटा ट्रस्ट ने मिलकर मसूर आधारित नाश्ता पेश किया. यह शरीर में प्रोटीन लेने की क्षमता को बढ़ाता है. मार्स अमेरिका की चॉकलेट बनाने वाली प्रमुख कंपनी है. टाटा ट्रस्ट देश की एक प्रमुख धर्मार्थ […]

खेड़ (पुणे) : बच्चों के बीच पोषण संबंधी कमी से निपटने में मदद करने के लिए बुधवार को मार्स और टाटा ट्रस्ट ने मिलकर मसूर आधारित नाश्ता पेश किया. यह शरीर में प्रोटीन लेने की क्षमता को बढ़ाता है.

मार्स अमेरिका की चॉकलेट बनाने वाली प्रमुख कंपनी है. टाटा ट्रस्ट देश की एक प्रमुख धर्मार्थ संस्था है. टाटा ट्रस्ट के चेयरमैन रतन टाटा ने कहा कि देश में पोषण को अहम बताया.

उन्होंने कहा कि पोषण की वजह से ही लोगों के जीवन और लक्ष्य पाने की गुणवत्ता बेहतर होती है. टाटा ट्रस्ट और शिकागो की मार्स इंटरनेशनल ने 2016 में साझेदारी की थी और इस स्नैक के लिए संयुक्त उपक्रम बनाया था.

इसे बुधवार को बाजार में पेश किया गया. ‘गोमो दाल क्रंचीज’ को मार्स के स्थानीय कारखाने में बनाया जाएगा और इसका वितरण उत्तर प्रदेश और महाराष्ट्र में होगा. इसे 10 रुपये और 20 रुपये की कीमत के पैक में पेश किया गया है.

इसे पेश करने के मौके पर हालांकि रतन टाटा मौजूद नहीं थे. मार्स के चेयरमैन स्टीफन बैजर और टाटा ट्रस्ट के प्रबंध निदेशक आर वेंकटरमण इस मौके पर मौजूद रहे. टाटा ने वीडियो के माध्यम से कार्यक्रम को संबोधित किया.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें