1. home Hindi News
  2. bareilly
  3. pm narendra modi derogatory poster viral police registered a case in bareilly rkt

बरेली में PM मोदी की फ़ोटो पर आपत्तिजनक टिप्पणी, सोशल मीडिया पर पोस्ट हुआ वायरल, पुलिस ने लिया एक्शन

बरेली के बदायूं रोड स्थित भमौरा थाना क्षेत्र निवासी सपा के युवा कार्यकर्ता हर्ष आर्य के समाजवादी पार्टी पेज पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फोटो पर आपत्तिजनक टिप्पणी की गई थी.यह पोस्ट सोमवार को सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो गई.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
PM मोदी
PM मोदी
सोशल मीडिया

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के बरेली में समाजवादी हर्ष आर्य नाम के फेसबुक पेज से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फोटो पर आपत्तिजनक टिप्पणी की गई है. यह आपत्तिजनक पोस्ट कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर वायरल हो गई.इसके बाद हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ता अर्जुन कुर्मी ने पुलिस अफसरों को ट्वीट कर पीएम नरेंद्र मोदी और हिन्दू धर्म पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले सपा के युवा कार्यकर्ता के खिलाफ कार्रवाई की मांग की.कार्रवाई न होने पर आंदोलन की धमकी दी.भमौरा पुलिस ने मुकदमा कायम कर एक आरोपी को गिरफ्तार किया है.

बरेली के बदायूं रोड स्थित भमौरा थाना क्षेत्र निवासी सपा के युवा कार्यकर्ता हर्ष आर्य के समाजवादी पार्टी पेज पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फोटो पर आपत्तिजनक टिप्पणी की गई थी.यह पोस्ट सोमवार को सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो गई.इस पर हिंदू जागरण मंच के अर्जुन कुर्मी ने पुलिस अधिकारियों को विवादित पोस्ट के स्क्रीन शॉट के साथ ट्वीट कर शिकायत की.

इसके साथ ही कार्रवाई ना होने पर आंदोलन की चेतावनी दी थी.पुलिस ने सोमवार रात मुकदमा कायम कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.इसके साथ ही मामले की जांच शुरु कर दी है.बरेली में इससे पहले कांग्रेस के सांसद एवं पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के फोटो के साथ आपत्तिजनक टिप्पणी की गई थी.

रिपोर्ट : मुहम्मद साजिद

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें