14.1 C
Ranchi
Sunday, February 25, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

HomeऑटोElon Musk कैंसल कर देंगे Twitter Deal, माइक्रो ब्लॉगिंग कंपनी को दी यह चेतावनी

Elon Musk कैंसल कर देंगे Twitter Deal, माइक्रो ब्लॉगिंग कंपनी को दी यह चेतावनी

एलन मस्क का मानना है कि ट्विटर स्पैम और फर्जी खातों के बारे में सही जानकारी नहीं देकर विलय को लेकर उनके साथ बने समझौते का उल्लंघन कर रहा है.

Elon Musk Twitter Deal: एलन मस्क की ट्विटर डील को लेकर बड़ी खबर आ रही है. दुनिया के सबसे अमीर इंसान एलन मस्क ने माइक्रो ब्लॉगिंग कंपनी को चेतावनी दी है कि अगर उनकी बात नहीं मानी गई, तो वह डील कैंसल कर देंगे.

एलन मस्क का मानना है कि ट्विटर स्पैम और फर्जी खातों के बारे में सही जानकारी नहीं देकर विलय को लेकर उनके साथ बने समझौते का उल्लंघन कर रहा है. आपको बता दें कि एलन मस्क ने सोशल मीडिया कंपनी ट्विटर से स्पैम या फेक अकाउंट की डीटेल्स शेयर करने की मांगे थे.

Also Read: Twitter Deal के लिए Elon Musk ने पेश किया नया प्लान, ऐसे जुटाएंगे पैसे

मालूम हो कि मस्क ने कंपनी पर फर्जी यूजर्स अकाउंट्स के बारे में डेटा छिपाने का आरोप लगाया है. मस्क ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट को चेतावनी दी है कि अगर सबकुछ ऐसा ही चलता रहा, तो वह ट्विटर का अधिग्रहण करने के लिए अपने 44 बिलियन डॉलर के सौदे से पीछे हट सकते हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, टेस्ला और स्पेसएक्स कंपनी के मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) के वकीलों ने ट्विटर को भेजे एक पत्र में यह चेतावनी दी है. मस्क के वकीलों ने इस पत्र में कहा है कि ट्विटर अपनी जिम्मेदारी से पीछे हट रहा है. इन परिस्थतियों में मस्क के पास डील को कैंसल करने के सभी अधिकार सुरक्षित हैं.

एलन मस्क ने सोशल मीडिया मंच खरीदने की पेशकश करने के लगभग एक महीने बाद से लगातार कंपनी को इस बारे में जानकारी देने के लिए कहा है, ताकि वह इस बात का अंदाजा लगा सकें कि ट्विटर के कुल खातों में से कितने फर्जी हैं. इससे पहले मस्क ने ट्विटर डील को फिलहाल के लिए होल्ड पर रखने की भी बात कही थी.

Also Read: Twitter ने बुलायी थी शेयरहोल्डर्स की मीटिंग, Elon Musk ने कर दी ऐसी गलती!

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें