1. home Hindi News
  2. tech and auto
  3. elon musk twitter deal update twitter shareholders meeting did not vote on the acquisition of the company rjv

Twitter ने बुलायी थी शेयरहोल्डर्स की मीटिंग, Elon Musk ने कर दी ऐसी गलती!

न्यूयॉर्क में बुधवार, 25 मई को ट्विटर के शेयर होल्डर्स की बैठक हुई. अचरज की बात है कि मीटिंग में उद्योगपति एलन मस्क के इस कंपनी को खरीदने के 44 अरब डॉलर के सौदे को लेकर कोई चर्चा नहीं हुई.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
elon musk on twitter deal
elon musk on twitter deal
fb

Elon Musk Twitter Deal Update: न्यूयॉर्क में बुधवार, 25 मई को ट्विटर के शेयर होल्डर्स की बैठक (Twitter Shareholder Meeting) हुई. अचरज की बात है कि मीटिंग में उद्योगपति एलन मस्क (Elon Musk) के इस कंपनी को खरीदने के 44 अरब डॉलर के सौदे को लेकर कोई चर्चा नहीं हुई.

सीईओ पराग अग्रवाल ने कही यह बात

जी हां, ट्विटर के शेयरधारकों की बुधवार को हुई नियमित बैठक में उद्योगपति एलन मस्क के इस कंपनी को खरीदने के 44 अरब डॉलर के सौदे को लेकर मतदान नहीं हुआ. ट्विटर के मुख्य कार्यपालक अधिकारी पराग अग्रवाल ने बैठक शुरू होने पर कहा कि ट्विटर को खरीदने के प्रस्ताव संबंधी सवालों के जवाब अधिकारी नहीं देंगे.

ट्विटर के सबसे बड़े शेयरधारक एलन मस्क नहीं आये

ट्विटर के सबसे बड़े शेयरधारक होने के नाते मस्क भी इस बैठक में आ सकते थे लेकिन वह इसमें शामिल नहीं हुए. यह भी नहीं बताया गया कि सौदे को लेकर शेयरधारक मतदान कब करेंगे. टेस्ला के मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) एलन मस्क ने हाल में कहा था कि ट्विटर को खरीदने का उनका सौदा तब तक आगे नहीं बढ़ सकता, जब तक कि कंपनी सार्वजनिक रूप से इस बात के सबूत नहीं दिखाती है कि उसके मंच पर फर्जी या स्पैम खाते पांच प्रतिशत से कम हैं.

एलन मस्क की ट्विटर डील का रिवाज्ड प्लान

अब हालांकि एलन मस्क ने ट्विटर को खरीदने को लेकर रिवाज्ड प्लान का ऐलान किया है. इसके मुताबिक, अब मस्क डील के लिए बैंकों से कम कर्ज लेंगे. इससे डील में इक्विटी की हिस्सेदारी पहले से काफी बढ़ गई है. इस ऐलान के बाद माना जा रहा है कि मस्क ट्विटर खरीदने को लेकर सीरियस हैं. इसी के चलते ट्विटर के शेयर में भी उछाल देखा गया.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें