25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Ather 450X ई-स्कूटर के लिए कंपनी लायी बायबैक स्कीम, 3 साल बाद कंपनी देगी Rs 85000

Ather Energy, Ather 450X, electric scooter : इलेक्ट्रिक वाहन कंपनी एथर एनर्जी ने अगले महीने बाजार में आने वाले अपने 450एक्स ई-स्कूटर मॉडल की बिक्री के लिए ‘सुनिश्चित पुनर्खरीद योजना' Assured Buyback Program पेश की है. घरेलू ई-वाहन बाजार में यह इस तरह की पहली पेशकश है.

Ather Energy, Ather 450X, electric scooter : इलेक्ट्रिक वाहन कंपनी एथर एनर्जी ने अगले महीने बाजार में आने वाले अपने 450एक्स ई-स्कूटर मॉडल की बिक्री के लिए ‘सुनिश्चित पुनर्खरीद योजना’ Assured Buyback Program पेश की है.

घरेलू ई-वाहन बाजार में यह इस तरह की पहली पेशकश है. बेंगलुरू की इस स्टार्टअप कंपनी के सह-संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी तरुण मेहता ने कहा कि देश में ई-वाहनों को बढ़ावा देने के लिए कंपनी ने यह योजना पेश की है.

इसके तहत कंपनी तीन साल की अवधि पूरा होने के बाद एथर 450एक्स ई-स्कूटर की 85,000 रुपये में निश्चित पुनर्खरीद करेगी. एथर एनर्जी में देश की सबसे बड़ी दोपहिया वाहन कंपनी हीरो मोटोकॉर्प की 34.58 प्रतिशत की हिस्सेदारी है.

Also Read: Social Distancing E-Scooter: यह कंपनी लायी मिनी स्कूटर, जानें कीमत और फीचर्स

एथर एनर्जी ने इसी के साथ अपने एथर 450 प्लस मॉडल की कीमत में 9,000 रुपये की कटौती की घोषणा भी की. अब इसकी संशोधित शोरूम कीमत 1,39,990 रुपये है. पहले यह 1.49 लाख रुपये थी.

कंपनी ने अपनी पट्टे पर वाहन लेने की योजना में भी संशोधित किया है. कंपनी ने इसे 25,000 रुपये डाउनपेमेंट से शुरू किया है. एथर एनर्जी ने 450 श्रृंखला के उत्पादों के लिए खुद की लिऑन बैटरी पैक बनायी है. कंपनी इसका 2018 से बेंगलुरू और चेन्नई में परीक्षण कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें