जमशेदपुर में छत पर घंटों क्रिकेट खेलते थे सुशांत सिंह राजपूत

Sushant Singh Rajput, Cricket, Jamshedpur : रांची : एमएस धौनी द अनटोल्ड स्टोरी में कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धौनी के क्रिकेटर के किरदार को जीवंत करने वाले नायक सुशांत सिंह राजपूत को क्रिकेट खेलना बेहद पसंद था. जमशेदपुर में तो वह छत पर घंटों क्रिकेट खेला करते थे. उनके निधन से झारखंड के कलाकार भी स्तब्ध हैं. खासकर एमएस धौनी द अनटोल्ड स्टोरी में काम करने वाले कलाकार. इस फिल्म में काम कर चुके रमन गुप्ता ने सुशांत के साथ एक अन्य फिल्म में भी काम किया है, जो 8 जून को रिलीज होने वाली थी, लेकिन लॉकडाउन की वजह से रुक गयी.

By Mithilesh Jha | June 14, 2020 6:05 PM

रांची : एमएस धौनी द अनटोल्ड स्टोरी में कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धौनी के क्रिकेटर के किरदार को जीवंत करने वाले नायक सुशांत सिंह राजपूत को क्रिकेट खेलना बेहद पसंद था. जमशेदपुर में तो वह छत पर घंटों क्रिकेट खेला करते थे. उनके निधन से झारखंड के कलाकार भी स्तब्ध हैं. खासकर एमएस धौनी द अनटोल्ड स्टोरी में काम करने वाले कलाकार. इस फिल्म में काम कर चुके रमन गुप्ता ने सुशांत के साथ एक अन्य फिल्म में भी काम किया है, जो 8 जून को रिलीज होने वाली थी, लेकिन लॉकडाउन की वजह से रुक गयी.

रमन गुप्ता ने prabhatkhabar.com से बातचीत में सुशांत सिंह राजपूत को याद करते हुए कहा कि वह हंसमुख और बिंदास एक्टर थे. उनकी मौत की खबर सुनकर वह स्तब्ध हैं. फिल्म में काम के दौरान उनके काफी करीब थे. इसलिए और बुरा लग रहा है. रमन गुप्ता ने कहा सुशांत मेहनती व्यक्ति थे. पूरी एनर्जी के साथ काम करते थे. मैंने उनके साथ दो फिल्मों में काम किया. एक फिल्म में बहुत ज्यादा साथ नहीं रहा, लेकिन सेट पर रहने के दौरान पाया कि वह बेहद मिलनसार इंसान थे.

Also Read: जिंदादिल इंसान थे सुशांत सिंह राजपूत, बोलीं एमएस धौनी मूवी की को-एक्ट्रेस मोनिका मुंडू

करीब 6-7 महीने पहले दोबारा उनसे मुलाकात हुई. एक फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में. मुकेश छाबड़ा की इस फिल्म की शूटिंग के दौरान वह काफी तनाव में रहते थे. एमएस धौनी द अनटोल्ड स्टोरी की शूटिंग के वक्त बेहद शांतचित्त रहने वाले सुशांत इस बार बहुत जल्दी गुस्सा हो जाते थे. भीड़-भाड़ से उन्हें एक तरह से एलर्जी हो गयी थी. मौका मिलते ही वह क्रिकेट खेलने चले जाते थे. किसी ग्राउंड में नहीं, होटल की छत पर. जमशेदपुर में शूटिंग के दौरान होटल की छत पर फिल्म यूनिट के कुछ सदस्यों के साथ खेलने चले जाते थे.

रमन गुप्ता कहते हैं कि एमएस धौनी के बाद उनकी कुछ फिल्में फ्लॉप रहीं. शायद इसकी वजह से वह तनाव में रहते थे. डिप्रेशन में चले गये थे. संभवत: डिप्रेशन की वजह से ही उन्होंने आत्महत्या की होगी. रमन ने बताया कि सुशांत सिंह राजपूत के साथ उनकी नयी फिल्म जल्द रिलीज होने वाली है. मुकेश छाबड़ा की फिल्म ‘दिल बेचारा’ हॉलीवुड की फिल्म ‘द फॉल्ट इन आवर स्टार्स’ का री-मेक है. कोरोना वायरस के संक्रमण और लॉकडाउन की वजह से फिल्म रिलीज नहीं हो पायी. जल्द ही फिल्म नेटफ्लिक्स समेत अन्य डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी.

उल्लेखनीय है कि मूल रूप से बिहार के रहने वाले बॉलीवुड के कलाकार सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार (14 जून, 2020) को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि अवसाद से ग्रस्त होने के बाद उन्होंने यह कदम उठाया. उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है.

Next Article

Exit mobile version