33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सांसद को स्कॉर्ट करने गयी पुलिस टीम के साथ दुर्व्यवहार, केस दर्ज

खिजरसराय थाना क्षेत्र के उतरावां गांव में राज्यसभा सांसद विवेक ठाकुर की सुरक्षा में लगे स्कॉट पार्टी के साथ दुर्व्यवहार करने व हथियार छीनने का मामला प्रकाश में अाया है.

खिजरसराय : खिजरसराय थाना क्षेत्र के उतरावां गांव में राज्यसभा सांसद विवेक ठाकुर की सुरक्षा में लगे स्कॉट पार्टी के साथ दुर्व्यवहार करने व हथियार छीनने का मामला प्रकाश में अाया है. इस मामले को लेकर खिजरसराय थाने के दारोगा नित्यानंद राय ने उतरावां गांव के रहनेवाले शिकु, प्रवीण सहित 13 युवकों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की है.

एफआइआर में बताया गया है कि राज्यसभा सांसद विवेक ठाकुर अपने समर्थकों के साथ उतरावां गांव में मुकेश शर्मा के परिजनों से मुलाकात करने गये थे. सांसद की सुरक्षा में लगाये गये स्कॉट पार्टी से कुछ युवकों ने दुर्व्यवहार करते हुए खिजरसराय थानाध्यक्ष के खिलाफ आपत्तिजनक बातें कहीं.

उग्र युवकों ने पुलिसकर्मियों से हथियार भी छीनने का प्रयास किया. साथ ही अभद्र भाषाओं का प्रयोग किया. इसी मामले को दर्ज कर पुलिस अधिकारी मामले की छानबीन में जुट गये हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें