27.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

धनबाद से ढुलू महतो ने किया नामांकन, राजस्थान के सीएम भजनलाल शर्मा बोले, झारखंड में एनडीए को सौंपें सभी 14 सीटें

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर धनबाद सीट से ढुलू महतो ने मंगलवार को नामांकन किया. इस मौके पर राजस्थान के सीएम भजनलाल शर्मा ने कहा कि झारखंड में एनडीए को सभी 14 सीटें सौंपें.

धनबाद: राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा है कि झारखंड से इस बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 13 फूल एवं एक फल अर्पित करें. सभी 14 सीटें एनडीए को सौंपें. गर्मी से विचलित हुए बिना वोट डालने जरूर जायें. साथ ही छह माह बाद होने वाले विधानसभा चुनाव में झारखंड में भारी बहुमत से भाजपा सरकार बनायें. इंडी गठबंधन के नेताओं का एजेंडा परिवार का विकास है, जबकि एनडीए का एजेंडा देश का विकास है. एनडीए को देश की चिंता है. राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा धनबाद से भाजपा प्रत्याशी ढुल्लू महतो के नामांकन में पहुंचे थे. नामांकन के बाद वे धनबाद के गोल्फ मैदान में जनसभा को संबोधित कर रहे थे.

2014 का अखबार पढ़कर वोट देने जाएं
राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि पिछली बार झारखंड में दो सीटें विरोधियों को मिली थी. इस बार सभी 14 सीटें एनडीए को सौंपें. कहा कि चुनाव में जब भी वोट करने जायें 2014 के अखबार पढ़ कर जायें. मोदी सरकार के सत्ता में आने से पहले अखबारों में दो ही तरह की खबरें पहले पन्ने पर छपती थी. एक भ्रष्टाचार का, दूसरा आतंकवादी घटनाओं का. अब विकास की खबरें छपती हैं.

Also Read: जमशेदपुर से बीजेपी प्रत्याशी विद्युतवरण महतो ने किया पर्चा दाखिल, केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत व अर्जुन मुंडा हुए शामिल

पीएम मोदी गरीबों के विकास के लिए सोचते हैं
लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर धनबाद सीट से ढुलू महतो के नामांकन में पहुंचे राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी गरीब-गुरबा के विकास के लिए सोचते हैं. उज्ज्वला, आयुष्मान, मुफ्त में अनाज जैसी योजनाएं लाते हैं. राजस्थान में इस बार भी पूरे 25 सीटें एनडीए के खाते में जायेगा. पहले मतदान फिर कोई काम का नारा याद रखना है. गर्मी से घबराना नहीं है. पहले के पीएम बोलते ही नहीं थे. दुनिया हेय की दृष्टि से देखती थी. अब रुस-यूक्रेन युद्ध के दौरान जब पीएम नरेंद्र मोदी ने तिरंगा दिखाया तो दोनों देशों ने युद्ध रोक दिया. वहां फंसे भारतीयों को सुरक्षित निकाला गया.

धनबाद में जीत का कीर्तमान तोड़ना है
भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने कहा कि धनबाद में जीत का कीर्तमान तोड़ना है. पिछली बार से ज्यादा मतों से जीताना है. धनबाद में रोज हत्या, रंगदारी की सूचनाएं आती है. धनबाद के लोग भयभीत हैं. कहा कि छह माह बाद राज्य में चुनाव होना है. यहां भाजपा की सरकार बनी तो 24 घंटे के अंदर अपराध पर अंकुश लगेगा.

इंडी गठबंधन के पास पीएम का कोई चेहरा नहीं
आजसू प्रमुख सुदेश महतो ने कहा कि इंडी गठबंधन बिना दूल्हा का बारात है. उनके पास पीएम का कोई चेहरा नहीं है. यह चुनाव देश के पीएम चुनने के लिए है. बिना पीएम चेहरा के वोट मांगना अपराध है. कहा कि एक तरफ एनडीए के पास नरेंद्र मोदी जैसा पीएम प्रत्याशी हैं. उनके काम को पूरी दुनिया देख रही है. दूसरी तरफ, इंडी गठबंधन में केवल बारात बनने की होड़ है.

Also Read: चतरा से केएन त्रिपाठी ने किया पर्चा दाखिल, झारखंड के सीएम चंपाई सोरेन बोले, सभी 14 सीटों पर इंडिया गठबंधन की होगी जीत

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें