33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Gorakhpur News: जाम में फंसा था ट्रक, नगर विधायक राधा मोहन दास अग्रवाल ने धक्का देकर हटाया, वीडियो वायरल

गोरखपुर के नगर विधायक राधा मोहन दास अग्रवाल का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह जाम में फंसे ट्रक को धक्का देते हुए नजर आ रहे हैं.

Gorakhpur News: गोरखपुर के नगर विधायक राधा मोहन दास अग्रवाल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. यह वीडियो मानबेला में सड़क पर खड़े खराब ट्रक को धक्का देकर किनारे करने का है.

दरअसल, बुधवार की रात 10:00 बजे मानबेला क्षेत्र के सत्येंद्र जयसवाल के घर मांगलिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गोरखपुर नगर विधायक राधामोहन दास अग्रवाल गए हुए थे. लौटते वक्त तकरीबन रात के 11 बजे मनबेला में लंबा जाम लगा हुआ था और आवागमन पूरी तरीके से बाधित था. नगर विधायक ने जब जाम लगने की वजह ढूंढ़ी तो उन्हें पता चला कि मान बेला में एक ट्रक बीच रास्ते में खराब हो गया है जिसकी वजह से जाम लगा हुआ है.

Also Read: गोरखपुर के व्यापारी को लीज पर क्यों चाहिए 15 कोच? सामने आई यह वजह

इसके बाद, नगर विधायक अपनी गाड़ी से उतरे और उस खराब ट्रक के पास पहुंचकर मोर्चा संभाल लिया और खुद लोगों के साथ मिलकर ट्रक को धक्का देने की कोशिश करने लगे. इसी बीच भीड़ में से किसी ने राधा मोहन दास अग्रवाल का एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया, जो अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है.

Also Read: कानपुर में कर्मचारी सेंक रहा था धूप, बकरी खा गई सरकारी फाइल, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

नगर विधायक ने लोगों के सहयोग से ट्रक को धक्का देकर सड़क के किनारे करवाया. इसके बाद आवागमन दोबारा से पुनः सुचारु रुप से चल सका. नगर विधायक का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा.

अभी कुछ दिन पूर्व ही बिटिया की शादी में संगीत कार्यक्रम में नगर विधायक राधामोहन दास अग्रवाल और उनकी पत्नी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था. इस वीडियो में नगर विधायक अपनी पत्नी के साथ जुगलबंदी में ‘क्या खूब लगती हो’ गाने पर थिरक रहे थे जिसे उनके समर्थकों के साथ सोशल मीडिया पर भी लोगों ने खूब पसंद किया था.

Also Read: VIDEO: बिटिया की शादी में जमकर नाचे BJP विधायक, ट्विटर यूजर्स बोले- वाह नेताजी, गजबे कर दिया

(रिपोर्ट- अभिषेक पांडेय, गोरखपुर)

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें