33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: सोनू और टप्पू रीयल लाइफ में नहीं हैं दोस्त, पलक सिधवानी ने किया ये खुलासा

तारक मेहता का उल्टा चश्मा से पिछले कई सालों से लोगों के दिलों पर राज कर रहा है. शो के कई कलाकार जैसे दिलीप जोशी, शैलेश लोढ़ा जैसे शो के सभी सितारे रील और रीयल दोनों में शानदार केमिस्ट्री साझा करते हैं.

सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा से पिछले कई सालों से लोगों के दिलों पर राज कर रहा है. शो के कई कलाकार जैसे दिलीप जोशी, शैलेश लोढ़ा जैसे शो के सभी सितारे रील और रीयल दोनों में शानदार केमिस्ट्री साझा करते हैं. टप्पू सेना भी शो का एक अहम हिस्सा हैं. पलक सिधवानी और राज अनादकट के ऑनस्क्रीन परफॉरमेंस देखने के बाद रीयल लाइफ में अच्छे दोस्त बनने की गारंटी दे सकते हैं. लेकिन ऐसा नहीं हैं! ये ऑनस्क्रीन बेस्ट फ्रेंड असल जिंदगी में दोस्त नहीं है.

टप्पू संग रिश्ते को लेकर किया ये खुलासा

टेली चक्कर के साथ एक पुराने इंटरव्यू में, पलक ने खुलासा किया कि वह राज के साथ प्रोफेशनल रिश्ता बनाए रखती हैं लेकिन वह उनकी दोस्त नहीं हैं. हालांकि, उन्होंने कहा कि समय शाह उर्फ गोगी, कुश शाह उर्फ गोली और अजहर शेख उर्फ पिंकू से उनकी अच्छी दोस्ती है. आगे उन्होंने कहा कि शो की कास्ट बहुत बड़ी है और यह जरूरी नहीं कि सभी का साथ मिले. हालांकि, उन्हें लगता है कि राज एक प्रोफेशनल और बेहतरीन कलाकार हैं.

टप्पू सोनू का निभा रहे किरदार

शो में पलक, सोनू की भूमिका निभाती है और राज तारक मेहता का उल्टा चश्मा में राज, टप्पू की भूमिका निभाते हैं. टप्पू, टप्पू सेना के लीडर हैं और सोनू उसका सबसे अच्छा दोस्त है. सोनू टप्पू सेना का दिल हैं क्योंकि वह इस ग्रुप की एकमात्र लड़की हैं. इस ग्रुप के सभी सदस्य फैंस के फेवरेट हैं.

Also Read: Anupamaa के ‘समर’ अपनी लाइफ पार्टनर में चाहते हैं ये 5 खूबियां, एक्टर ने खुद किया खुलासा
पलक सिधवानी इस रियेलिटी शो का रह चुकी हैं हिस्सा

पलक साल 2019 में ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो से जुड़ी थीं, इसके बाद से वो लगातार लोगों का दिल जीत रही हैं. लेकिन ये बात कम ही लोग जानते हैं कि वो कई टीवी शो का हिस्सा रह चुकी हैं. पलक इस शो से पहले एक रियलिटी शो में काम कर चुकी हैं? जी हां वो देश के सबसे चर्चित म्यूजिक रियलिटी शो इंडियन आइडल में नजर आ चुकी हैं. इस शो के जरिए ही उन्हें उनकी पहली सैलरी मिली थी. उन्होंने इसके लिए एक प्रोमो शूट किया था और उन्हें चंद हजार रुपये मिले थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें