1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. anupamaa paras kalnawat aka samar reveals what type of partner he would want 5 features bud

Anupamaa के 'समर' अपनी लाइफ पार्टनर में चाहते हैं ये 5 खूबियां, एक्टर ने खुद किया खुलासा

अनुपमा टेलीविजन पर सबसे सफल और टॉप सीरियल्स में से एक हैं और हमेशा बार्क रेटिंग में सबसे ऊपर है. शो में समर के किरदार से लोगों का दिल जीत रहे पारस कलनावत टेलीविजन पर राज कर रहे हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Paras Kalnawat
Paras Kalnawat
instagram

अनुपमा टेलीविजन पर सबसे सफल और टॉप सीरियल्स में से एक हैं और हमेशा बार्क रेटिंग में सबसे ऊपर है. शो में समर के किरदार से लोगों का दिल जीत रहे पारस कलनावत (Paras Kalnawat) टेलीविजन पर राज कर रहे हैं और लोग अनघा उर्फ नंदिनी के साथ उनकी केमिस्ट्री को खूब पसंद कर रहे हैं.

समर का किरदार निभा रहे पारस

पारस अनुपमा में वनराज और अनुपमा का किरदार निभा रहे हैं और वो अपने अभिनय से वह समर के किरदार के साथ पूरा न्याय कर रहे हैं. अभिनेता अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर काफी सक्रिय है और शो के बीटीएस पलों को साझा करते रहते हैं और शो के सेट पर क्या हो रहा है इसकी झलक शेयर करते रहते हैं.

ऐसा लाइफ पार्टनर चाहते हैं पारस

पारस सिंगल हैं और उनकी लाइफ में कोई नहीं है, हाल ही में आस्क मी एनिथिंग सेशन में जब एक फैन ने उनसे पूछा कि वह किस तरह का पार्टनर ढूंढ रहे हैं. जिस पर एक्टर ने कहा कि लिस्ट बहुत लंबी है और शायद उन्हें कोई फरिश्ता मिलनेवाला है. टेली चक्कर के मुताबिक, पारस अपनी लाइफ पार्टनर में चाहते हैं ये गुण...

  • जो उनसे सच्चा प्यार करे

  • वह जो मेरा, बड़ों, मेरे परिवार और दोस्तों का सम्मान करे

  • ड्रेसिंग सेंस भी मायने रखता है

  • वो जो उसके जैसा ही एक स्मोकिंग और ड्रिंक न करे.

  • जिसमें घमंड न हो. एक लंबी सूची है.

उर्फी जावेद के साथ रिलेशनशिप में थे

पारस कलनावत बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद को डेट कर चुके है. लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा दिन तक नहीं चला था. उर्फी ने उनसे ब्रेकअप के पीछे की वजह भी बताई थी. एक्ट्रेस ने बताया था, मैं इसे एक रिश्ते के रूप में नहीं मानती, यह बचपन की गलती थी. हम साथ होने के एक महीने बाद मैं उससे रिलेशनशिप तोड़ना चाहती थी. वह एक बच्चा था और काफी पजेसिव था.

इस एक्ट्रेस संग भी जुड़ा था नाम

अनुपमा शो में पारस कलनावत औऱ अनघा भोसले की केमेस्ट्री फैंस को काफी भाती है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कहा गया था कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे है. उनकी ऑन-स्क्रीन जोड़ी समर और नंदिनी दोस्ती से ज्यादा है. हालांकि इस बारे में एक्टर ने कहा था ऐसा कुछ नहीं है और वो सिंगल ही है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें