30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दिव्या अग्रवाल से ब्रेकअप के बाद वरुण सूद ने पहली बार किया ट्वीट, लिखा- थोड़ा स्पेस प्लीज…

बिग बॉस ओटीटी विजेता दिव्या अग्रवाल ने हाल ही में वरुण सूद संग ब्रेकअप की अनाउंसमेंट की थी. इसके बाद एक्ट्रेस लगातार ट्विटर पर फैंस के सवालों का जवाब दे रही हैं.

बिग बॉस ओटीटी विजेता दिव्या अग्रवाल ने हाल ही में वरुण सूद संग ब्रेकअप की अनाउंसमेंट की थी. इसके बाद एक्ट्रेस लगातार ट्विटर पर फैंस के सवालों का जवाब दे रही हैं. अब ब्रेकअप के कुछ दिनों बाद वरुण सूद ने एक ट्वीट किया है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. उन्होंने लोगों से दोषारोपण बंद करने का भी आग्रह किया और अपने निजी जीवन में स्पेस मांगा है.

वरुण सूद ने किया ये ट्वीट

वरुण सूद ने ट्वीट किया, “हे लोगों! बस इसे सभी को संबोधित करना चाहते हैं. लोगों को सांस लेने दो. अगर 2 लोग किसी बात को लेकर चुप हैं तो वे कुछ जानने की कोशिश कर रहे हैं. दोषारोपण का खेल छोड़ो. थोड़ा स्पेस प्लीज.” उनके इस ट्वीट पर फैंस जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.


दिव्या ने वरुण के अफेयर की अफवाह को किया खारिज

उनके ब्रेकअप के तुरंत बाद नेटिज़न्स ने उनके फैसले के पीछे संभावित कारण का अनुमान लगाया कि क्या वरुण मधुरिमा रॉय को डेट कर रहे हैं. हालाँकि दिव्या ने ऐसी सभी धारणाओं को खारिज कर दिया और अपने एक्स लवर से सवाल करने वाले सभी लोगों को फटकार लगाई. उन्होंने ट्वीट किया कि, कोई वरुण के किरदार के बारे में कुछ भी कहने की हिम्मत ने करे… हर ब्रेकअप चरित्र की वजह से नहीं होता! वह एक ईमानदार आदमी है! अकेले रहने का मेरा फैसला है किसी को कुछ भी बकवास बोलने का अधिकार नहीं है! जीवन में ऐसे निर्णय लेने में बहुत ताकत लगती है! सम्मान.”

Also Read: पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल कानूनी पचड़े में फंसे, जानें क्या है पूरा मामला
दिव्या अग्रवाल ने लिखा था लंबा नोट

पिछले दिनों ब्रेकअप की अनाउंसमेंट करते हुए दिव्या अग्रवाल ने इंस्टाग्राम पर लिखा था, ‘जिंदगी एक ऐसा सर्कस है! हर किसी को खुश रखने की कोशिश करो, कुछ भी सच होने की उम्मीद मत करो लेकिन क्या होता है जब आत्म प्रेम कम होने लगता है?? नहीं, मेरे साथ जो कुछ भी हो रहा है उसके लिए मैं किसी को दोष नहीं देता.. मुझे लगता है कि काम हो गया है… और यह ठीक है… मैं सांस लेना चाहती हूं और अपने लिए जीना चाहती हूं .. ठीक है!’

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें