1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. indian idol 12 pawandeep rajan and arunita kanjilal land in legal trouble know why bud

पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल कानूनी पचड़े में फंसे, जानें क्या है पूरा मामला

पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल को सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 12' में अपने शानदार अभिनय की बदौलत किसी पहचान की मोहताज नहीं है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Pawandeep Rajan and Arunita Kanjilal
Pawandeep Rajan and Arunita Kanjilal
instagram

पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल को सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 12' में अपने शानदार अभिनय की बदौलत किसी पहचान की मोहताज नहीं है. पवनदीप ने शो जीता था. दोनों को अक्सर कई मौकों पर एकसाथ देखा जाता है. शो के बाद उनके रिलीज हुए गाने और वीडियोज को फैंस ने खूब प्यार दिया है. लेकिन अब लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार, दोनों सिंगर अब कानूनी संकट में आ गए हैं क्योंकि उन्होंने मेसर्स ऑक्टोपस एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड द्वारा संगीत एल्बम की शूटिंग और प्रचार करने से इनकार कर दिया था.

शूटिंग करने से किया इंकार

बॉलीवुडलाइफ की एक रिपोर्ट के अनुसार, मेसर्स ऑक्टोपस एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड ने इंडियन मोशन पिक्चर प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन से संपर्क किया और सोनी पिक्चर्स नेटवर्क इंडिया प्राइवेट लिमिटेड ने पवनदीप और अरुणिता की सेवाओं के लिए उनके साथ एक समझौते पर हस्ताक्षर किए थे. पवनदीप और अरुणिता को एक रोमांटिक एल्बम के लिए साइन किया गया है जिसमें 20 गाने हैं. रिपोर्ट में कहा गया है कि दोनों ने संगीत एल्बम की शूटिंग और प्रचार करने से इनकार कर दिया है.

अरुणिता और पवनदीप ने खींचे हाथ

समझौते में लिखा गया था कि सोनी दोनों कलाकारों की सेवाएं प्रदान करने के लिए सहमत हो गया था, और इंडियन आइडल के विजेता बनने से पहले कमिटमेंट किया गया था. इसके मेंबर्स ने बड़े खर्च पर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में एल्बम लॉन्च की घोषणा की थी लेकिन कलाकारों ने एक गाने की शूटिंग के बाद निर्माता के साथ सहयोग न करें. पहले अरुणिता और उसके बाद पवनदीप ने सोनी की कमिटमेंट के बावजूद शूटिंग में और गाने के प्रमोशन और रिलीज के लिए निर्माता के साथ सहयोग करना बंद कर दिया.

समझौते में कही गई ये बातें

समझौते में आगे कहा गया है, जब सोनी को सूचित किया गया कि उन्होंने कोई कार्रवाई नहीं की, बल्कि कलाकार का समर्थन किया और जब IMPPA ने Sony से उनकी टिप्पणी मांगी, तो उन्होंने यह कहते हुए ऐसा करने से इनकार कर दिया कि Sony की यह विशेष कंपनी IMPPA की सदस्य नहीं है, बल्कि Sony की अन्य कंपनियों की है. उन्होंने कहा कि यह कंपनी केवल फिल्मों, वेब सीरीज के साथ-साथ धारावाहिकों के मामलों के लिए निर्माता सदस्यों के साथ काम करती है.

यूएस टूर पर हैं अरुणिता और पवनदीप

वहीं अरुणिता कांजीलाल और पवनदीप राजन, सायली कांबले और मोहम्मद दानिश के साथ एक सिंगिंग टूर के लिए यूएस में हैं. ये सभी अलग-अलग शहरों में प्रस्तुति देकर अपनी गायन प्रतिभा का प्रदर्शन करेंगे. इससे जुड़ी तसवीरें वो अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें