30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जेल में बंद अबू सलेम से रेस्टोरेंट में मिलती है गर्लफ्रेंड

नयी दिल्ली : अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम जेल में भी ऐशो-आराम से रहता है इस बात का खुलासा कुछ तस्वीरों से हुआ है. इन तस्वीरों में वह अपनी गर्लफ्रेंड के साथ नजर आ रहा है. इन तस्वीरों ने एक बार फिर तलोजा जेल प्रशासन को सवालों के घेरे में खड़ा कर दिया है. एक अंग्रेजी […]

नयी दिल्ली : अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम जेल में भी ऐशो-आराम से रहता है इस बात का खुलासा कुछ तस्वीरों से हुआ है. इन तस्वीरों में वह अपनी गर्लफ्रेंड के साथ नजर आ रहा है. इन तस्वीरों ने एक बार फिर तलोजा जेल प्रशासन को सवालों के घेरे में खड़ा कर दिया है. एक अंग्रेजी अखबार (मिड डे)ने इन तस्वीरों को प्रकाशित किया है जिससे साफ़ पता चलता है कि सलेम जेल में बंद होने के बावजूद ऐशो-आराम से जिंदगी जी रहा है. तस्वीरों में सलेम अपनी गर्लफ्रेंड के साथ पुलिस कस्टडी में आराम से नजर आ रहा है.

ख़बरों के मुताबिक ये तस्वीरें साल 2012 और 2015 के बीच की है जो कई मौकों पर ली गई है. आपको बता दें कि सलेम लखनऊ से दिल्ली पेशी पर जाने के दौरान अपनी गर्लफ्रेंड से मिलीता था जिसका नाम सय्यद बहार कौसर है. ये मुलाकातें पुलिस की मौजूदगी में ट्रेन और कोर्ट के बाहर किसी रेस्टोरेंट में होतीं थीं.

उल्लेखनीय है कि सय्यद बहार वही महिला है जिसने पिछले साल टाडा कोर्ट में अर्जी देकर सलेम संग शादी करने का प्रस्ताव रखा था इतना ही नहीं ऐसा न करवाने पर उसने आत्महत्या करने की बात तक कही थी. अपनी इस अर्जी में सैयद बहार ने कहा था कि 2014 में उसके और सलेम के ट्रेन में निकाह की खबरों से उसका जीवन पूरी तरह तबाह हो गया है. अब मेरे पास अबु सलेम से सामाजिक तौर पर शादी करने के अलावा कोई चारा नहीं है. अगर मुझे इसकी इजाजत नहीं दी गई तो मैं खुदकुशी कर लूंगी.

सलेम पर इससे पहले भी कई आरोप लग चुके हैं. जेल सुपरिटेंडेंट हीरा लाल जाधव ने सलेम पर जेल में ऐशो-आराम की जिंदगी जीने का आरोप लगाया था. जाधव ने कहा था कि सलेम जेल के अंदर ऐसी सुविधाएं ले रहा है जिसकी अन्य कैदी कल्पना तक नहीं कर सकते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें