32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रैली में बोले अमित शाह- केजरीवाल पिछले दिनों हारने का रिकॉर्ड बनाकर लौटे हैं

नयी दिल्‍ली: दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) के अगले महीने होने वाले चुनाव को लेकर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने रामलीला मैदान में आज ए‍क रैली को संबोधित किया. इस रैली में उन्होंने दिल्ली की केजरीवाल सरकार को जमकर खरी-खोटी सुनायी. उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल पिछले दिनों हारने का रिकॉर्ड बनाकर लौटे हैं. […]

नयी दिल्‍ली: दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) के अगले महीने होने वाले चुनाव को लेकर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने रामलीला मैदान में आज ए‍क रैली को संबोधित किया. इस रैली में उन्होंने दिल्ली की केजरीवाल सरकार को जमकर खरी-खोटी सुनायी. उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल पिछले दिनों हारने का रिकॉर्ड बनाकर लौटे हैं.

रैली को संबोधित करते हुए शाह ने कहा कि तीन साल में मोदी सरकार पर एक भी आरोप नहीं लगा. अरविंद केजरीवाल अभी से उत्तर प्रदेश सरकार पर निशाना साध रहे हैं. उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने दिल्‍ली से जो वादे किये थे, उनमें से एक वादे भी पूरे नहीं हुए.

उन्होंने कहा कि हमने सरहदों की सुरक्षा सुनिश्चित करने का काम किया है. हमारी सरकार ने गरीब महिलाओं को सिलेंडर दिया और गांवों में बिजली पहुंचायी. उन्होंने कहा कि एमसीडी का चुनाव, अगले विधानसभा चुनाव में आप को उखाड़ फेंकने की नींव डालने के लिए है.

शाह ने कहा कि भाजपा विकास का यज्ञ कर रही है और यह तब दिल्ली में होगा जब यहां भी भाजपा की सरकार बनेगी. केजरीवाल सरकार को आड़े हाथ लेते हुए शाह ने कहा कि 60 करोड़ का आवंटन करने के बाद आम आदमी कैंटीन नहीं बनी. दो लाख पब्लिक टॉयलेट्स बनाये जाने थे, दो लाख छोड़िए, दो हजार का ही हिसाब दे दो तो अच्छा होगा.

शाह ने संबोधन के दौरान पूछा कि महिलाओं की सुरक्षा का क्या हुआ केजरीवाल जी? भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष ने कहा कि केजरीवाल जी पिछले दिनों हारने का रिकॉर्ड बनाया हैं. आपको बता दें कि यह रैली पहले 19 मार्च हो होना था, लेकिन उत्तर प्रदेश में भाजपा सरकार के शपथ लेने की वजह से इसे टाल दिया गया था. गौर हो कि दिल्ली में एमसीडी इलेक्शन 23 अप्रैल को होना है जबकि, पारिणाम 26 अप्रैल को आयेंगे.

उल्‍लेखनीय है कि भाजपा ने इस चुनाव में सभी नये चेहरों को टिकट देने का ऐलान किया है, जिसके लिए पार्टी को अब तक क़रीब 33 हज़ार आवेदन भी प्राप्त हो चुके हैं. ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि सोमवार तक लिस्ट को फ़ाइनल कर दी जाएगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें