1. home Home
  2. world
  3. scissors were blunt pakistan minister fayyaz ul hassan chohan cut ribbon with his teeth video viral aml

कैंची में नहीं थी धार, पाकिस्तान के मंत्री फैयाज अल हसन ने दांत से काटा रिबन, VIDEO Viral

जेल मंत्री फैयाज अपने रावलपिंडी निर्वाचन क्षेत्र में एक इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान का उद्घाटन करने पहुंचे थे. वहां उन्होंने कैंची होने के बावजूद दातों से रिबन काटा.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
दातों से रिबन काटते पाकिस्तान के मंत्री
दातों से रिबन काटते पाकिस्तान के मंत्री
Twitter

नयी दिल्ली : अपने उटपटांग हरकतों के लिए पाकिस्तान के नेता और मंत्री हमेशा चर्चा में रहते हैं. पाकिस्तान के जेल मंत्री और पंजाब सरकार के प्रवक्ता फैयाज-उल-हसन चौहान अपनी अजीब हरकत के कारण चर्चा में हैं. एक दुकान के उद्घाटन में उन्होंने कैंची होते हुए भी दातों से रिबन काट दिया. इसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गयी. लोग तरह-तरह से मंत्री का मजाक बना रहे हैं.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार जेल मंत्री फैयाज अपने रावलपिंडी निर्वाचन क्षेत्र में एक इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान का उद्घाटन करने पहुंचे थे. वहां उन्होंने कैंची होने के बावजूद दातों से रिबन काटा. बाद में उन्होंने सफाई दी की कैंची में धार नहीं था इसलिए दातों से रिबन काटा. वीडियों में देखा जा सकता है कि उन्होंने इससे पहले कैंची से भी कई बार रिबन काटने का प्रयास किया, लेकिन रिबन नहीं कट पाया.

घटना का एक वीडियो वायरल हो गया है जिसमें मंत्री अपने दांतों से रिबन काटते हुए दिखाई दे रहे हैं और दर्शक हंस पड़े हैं. खुद वीडियो साझा करते हुए, चौहान ने कहा कि "कैंची कुंद और खराब थी", और "मालिक ने दुकान को शर्मिंदगी से बचाने के लिए एक नया विश्व रिकॉर्ड बनाया".

इस वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने उनका जमकर मजाक बनाया. एक यूजर ने लिखा कि मंत्री महोदय के दांत तो कैंची से भी तेज है. एक दूसरे यूजर ने लिखा कि महान हैं मंत्री महोदय. वीडियो 2 सितंबर का बताया जा रहा है. इस वीडियो को काफी कम समय में हजारों लोगों ने शेयर किया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें