27.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Pakistan News : पाकिस्तानी सेना की गुंडागर्दी, पुलिसवालों को थाने में घुसकर मारा, वीडियो वायरल

Pakistan News : पाकिस्तानी सेना की गुंडागर्दी का वीडियो सामने आया है जिसमें वह पुलिसवालों को थाने में घुसकर पीटती नजर आ रही है. जानें पूरा मामला

Pakistan News : पाकिस्तानी सेना की हरकत से पूरी दुनिया वाकिफ है. उससे जुड़ी कई खबरें आतीं हैं जो मीडिया की सुर्खियां बन जातीं हैं. एक बार फिर भारत के पड़ोसी मुल्क की कुछ खबर है जिसकी चर्चा जोरों पर हो रही है. दरअसल, पाकिस्तान की सेना ने अपने ही मुल्क के पंजाब सूबे की पुलिस को जमकर पीटा है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यूजर इसपर लगातार प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

वायरल वीडियो को देखकर सोशल मीडिया यूजर गुस्से में हैं. वे लगातार पाकिस्तानी सेना पर कटाक्ष कर रहे हैं और सवाल पूछ रहे हैं कि क्या सेना किसी भी नियम से परे है. सेना के पास हक है कि वो किसी के साथ भी मारपीट सकती है. आपको बता दें कि पाकिस्तान में सेना का ही शासन चलता है. यहां केवल दिखावे की सरकार बनती है. ऐसा कहा जाता है कि पाकिस्तान में पीएम इलेक्ट नहीं बल्कि सलेक्ट किया जाता है.

कहां का है ये वायरल वीडियो

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो पूरा मामला पंजाब सूबे के बहावलपुर शहर का है. अब सवाल उठता है कि सेना को इतना गुस्सा क्यों आया? तो खबर चल रही है कि एक सेना के अफसर दो भाइयों पर आरोप था कि वह गैंगस्टर हैं. इतना ही नहीं, इन्होंने अपने घर में हथियारों का जखीरा छिपाया हुआ है. जब पुलिस को यह इनपुट मिला तो उसने छापेमारी की और इनके यहां से हथियार बरामद किया जिसके बाद सेना नाराज हो गई.

Read Also : Imran Khan: तोशाखाना मामले में इमरान खान और बुशरा बीबी को बड़ी राहत, कोर्ट ने 14 साल की सजा को निलंबित किया

छापेमारी के बाद सेना को आया गुस्सा

पुलिस की छापेमारी के बाद पाकिस्तान की मनबढ़ सेना को गुस्सा आ गया. करीब 20 सैनिकों ने पुलिस स्टेशन पर हमला कर दिया. इन्होंने पुलिस वालों की जमकर पिटाई कर दी और पुलिस स्टेशन में रखी चीजों को तोड़ा. जो वीडियो सामने आया है उसमें नजर आ रहा है कि कई पुलिस वाले पिटाई से लहूलुहान हो चुके हैं. वे बख्श देने की अपील सेना के जवानों से कर रहे हैं. कुछ पुलिसवाले इतने डर गये कि वे थाने से भाग खड़े हुए. वीडियो में नजर आ रहा है कि एक सब-इंस्पेक्टर सेना के जवानों से जान की भीख मांग रहा है और कह रहा है -अल्लाह के नाम पर मुझे छोड़ दो.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें