29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आईएसआईएस का “एचआईवी बम”

नयी दिल्‍ली : आतंकी संगठन इस्‍लामिक स्‍टेट ने दुनिया में अपनी बर्बरत और आतंक फैलाने के लिए एक नया तरीका ढूंढ लिया है. आईएस ने आतंक फैलाने के लिए एचआईवी बम का इजात किया है. मीडिया में चल रही खबरों के अनुसार आईएस ने अपने 16 आतंकियों को आत्‍मघाती हमलों के लिए तैयार कर रहा […]

नयी दिल्‍ली : आतंकी संगठन इस्‍लामिक स्‍टेट ने दुनिया में अपनी बर्बरत और आतंक फैलाने के लिए एक नया तरीका ढूंढ लिया है. आईएस ने आतंक फैलाने के लिए एचआईवी बम का इजात किया है. मीडिया में चल रही खबरों के अनुसार आईएस ने अपने 16 आतंकियों को आत्‍मघाती हमलों के लिए तैयार कर रहा है.

बताया जा रहा है ये सारे 16 आतंकी एचआईवी ग्रस्‍त हैं. जांच रिपोर्ट में जब इन आतंकियों को एचआईवी पॉजीटिव पाया गया तो उन्‍हें आत्‍मघाती मिशन में भेजने की तैयारी की जाने लगी. इसी को लेकर खबर आयी थी कि आईएस के आतंकी एचआईवी ग्रस्‍त हो रहे हैं.

* महिलाओं का होता है यौन शोषण

आईएसआईएस में महिलाओं के साथ घोर बर्बरता हो रही है. मीडिया में चल रही खबरों के अनुसार आईएसआईएस के आतंकी महिलाओं के साथ लगातार यौन संबंध बनाते हैं. उन्‍हें सेक्‍स गुलाम बनने पर मजबूर किया जा रहा है. कुछ महिलायें संगठन से भागने में कामयाब रही हैं, उन्‍होंने ही इसका खुलासा किया है. उन्‍होंने मीडिया के सामने आईएसआईएस की बर्बरता की कहानी बतायी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें