26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Prabhat Bulletin : पीएम मोदी की यूपी में जनसभा से लेकर झारखंड में स्टार प्रचारकों की जनसभाएं

पीएम मोदी आज यूपी में करेंगे जनसभा. वहीं, झारखंड में प्रियंका सहित कई स्टार प्रचारक आज मांगेंगे वोट

पीएम मोदी आज यूपी के बस्ती और दिल्ली के द्वारका में जनसभा करेंगे. आपको बता दें कि अबतक लोकसभा चुनाव के ऐलान के बाद पीएम मोदी सिर्फ यूपी में 25 रोड शो और जनसभाएं कर चुके हैं.

आईपीएल के पहले क्वालीफायर मुकाबले में केकेआर ने एसआरएच को हार का मुंह दिखाया. ऐसे में आज आईपीएल 2024 सीजन का दुसरा एलिमिनेटर मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और आरसीबी के बीच खेला जाना है.

सुप्रीम कोर्ट में हेमंत सोरेन की गिरफ्तारी के खिलाफ दायर जमानत याचिका पर आज सुनवाई होगी. आपको बात दें कि इडी ने उन्हें अवैध तौर पर साढ़े आठ एकड़ जमीन खरद मामले में 31 जनवरी की रात पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया था.

झारखंड की राजधानी रांची में एक बार फिर से बर्ड फ्लू की एंट्री हो गइ है. इस बार राजधानी का मोरहाबादी इलाका इसकी चपेट में आया है. मोरहाबादी स्थित रामकृष्ण मिशन आश्रम का पोल्ट्री फार्म में बर्ड फ्लू पाया गया है.

लोकसभा चुनाव 2024 के अंतिम दो चरण के चुनाव बाकी हैं. इसे लेकर सभी पार्टियां जारे आजमाईश में लगी हुई है. झारखंड में आज एक साथ कई दिग्गज प्रचार करते नजर आयेंगे. प्रियंका गांधी, हिमंत बिस्वा सरमा, शिवराज सिंह चौहान और तेजस्वी सूर्या की 22 मई को झारखंड में चुनावी सभाएं करेंगे. वहीं, पीएम मोदी भी 28 मई को झारखंड में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. वहीं, आज सीएम चंपाई सोरेन भी बाघमारा विधानभा में मथुरा महतो के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे.

बिहार के मधुबनी में फर्जी वोटर को छुड़वाने के लिए स्थानिय लोगों ने जमकर बवाल काटा. जाले थाना में अचानक से डेढ़ बजे रात में थाने पर 140 से ज्यादा युवको ने हमला बोल दिया और हिरासत में लिए गए तीन महिला और एक युवक को छुड़ा कर साथ ले गए. पूरे मामले पर एक्शन लेते हुए एसएसपी जगनाथ रेड्डी के निर्देश पर 24 नामजद और 130 अज्ञात के विरोध में प्राथमिकी दर्ज किया गया हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें