28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

फेसबुक ने दर्ज करायी एफआइआर

पटना : बोरिंग रोड स्थित अपने कोचिंग से कन्नू लाल साव लेन स्थित आवास पर अपनी सहेली के साथ लौट रही छात्र श्रेया के हाथ से बाइक सवार लफंगों ने दारोगा राय पथ स्थित सर्पेटाइन रोड में महंगा मोबाइल फोन झपट्टा मार कर छीन लिया और वहां से फरार हो गये. यह घटना उनके साथ […]

पटना : बोरिंग रोड स्थित अपने कोचिंग से कन्नू लाल साव लेन स्थित आवास पर अपनी सहेली के साथ लौट रही छात्र श्रेया के हाथ से बाइक सवार लफंगों ने दारोगा राय पथ स्थित सर्पेटाइन रोड में महंगा मोबाइल फोन झपट्टा मार कर छीन लिया और वहां से फरार हो गये. यह घटना उनके साथ मंगलवार को हुई.
बुधवार को श्रेया की मां शिक्षिका नंदिता चक्रवर्ती सचिवालय थाने में गयी तो वहां का मामला नहीं होने के कारण कोतवाली थाना भेज दिया गया. वे जब कोतवाली थाना पहुंची तो वहां छिनतई नहीं बल्कि गुम होने की रिपोर्ट लिखने का निर्देश दिया गया. अंत में नंदिता चक्रवर्ती वहां आवेदन को छोड़ कर लौट आयी.
इसके बाद श्रेया के भाई बेंगलुरु निवासी सम्राट चक्रवर्ती ने पटना पुलिस द्वारा कार्रवाई न करने की जानकारी को पटना पुलिस की फेसबुक पर पोस्ट किया. एसएसपी ने संज्ञान लिया व तुरंत ही प्राथमिकी दर्ज करने का निर्देश कोतवाली थानाध्यक्ष को दिया. इसके बाद प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें