30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

नयी मुसीबत में फंसे ब्रिटिश प्रधानमंत्री जॉनसन, महिला पत्रकार ने आपत्तिजनक व्यवहार का लगाया आरोप

लंदनः पहले से ही ब्रेक्जिट की समयसीमा को लेकर दबाव झेल रहे ब्रिटिश प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन अब एक नयी मुसीबत का सामना कर रहे हैं. एक महिला पत्रकार ने उन पर 20 साल पहले एक कार्यक्रम में आपत्तिजनक व्यवहार करने का आरोप लगाया है. हालांकि जॉनशन ने आरोपों का खंडन किया है. इससे पहले एक […]

लंदनः पहले से ही ब्रेक्जिट की समयसीमा को लेकर दबाव झेल रहे ब्रिटिश प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन अब एक नयी मुसीबत का सामना कर रहे हैं. एक महिला पत्रकार ने उन पर 20 साल पहले एक कार्यक्रम में आपत्तिजनक व्यवहार करने का आरोप लगाया है. हालांकि जॉनशन ने आरोपों का खंडन किया है. इससे पहले एक अमेरिकी मॉडल सह उद्यमी के साथ जॉनसन के विशेष व्यवहार के आरोप लगे थे जब वह लंदन के मेयर थे.

प्रधानमंत्री पर नया आरोप पत्रकार शार्लोट एडवर्डस ने लगाया है. उन्होंने संडे टाइम्स समाचार पत्र के लिए एक स्तंभ में लिखा है कि जॉनसन ने 1999 में एक पार्टी में उनके साथ आपत्तिजनक व्यवहार किया था. उन्होंने कहा कि जॉनसन उस समय पत्रिका ‘स्पेक्टेटर’ का संपादन कर रहे थे. जॉनसन से जब सोमवार को इस आरोप के बारे में पूछा गया तो उन्होंने साफ इनकार किया.

जॉनसन बतौर प्रधानमंत्री कंजर्वेटिव पार्टी के पहले सम्मेलन की अगुवाई कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि जनता यह सुनना चाहती है कि हम देश को एक साथ लाने और उनके जीवन को बेहतर बनाने के लिए क्या कर रहे हैं. एडवर्डेस ने कहा कि कार्यक्रम के बाद उन्होंने एक अन्य महिला से इस बारे में बातचीत की और उस महिला का भी यही कहना था कि जॉनसन ने भी उनके साथ वैसा ही व्यवहार किया था.

इससे पहले जॉनसन के कार्यालय ने एक संक्षिप्त बयान जारी कर कहा था कि लगाए गए आरोप असत्य हैं. लेकिन एडवर्डेस अपनी बात पर कायम रहीं. यह आरोप उस समय प्रकाशित हुआ है जब जॉनसन की कंज़र्वेटिव पार्टी का सालाना सम्मेलन हो रहा है और पार्टी 31 अक्टूबर को यूरोपीय संघ से ब्रिटेन के नियोजित तरीके से हटने पर विचार कर रही है.

इससे पहले जॉनसन अमेरिकी उद्यमी जेनिफर अर्कुरी के आरोपों को लेकर विवादों में घिरे थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें