34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जब दुनिया के सबसे अमीर आदमी बिल गेट्स बन गये वेटर, दौड़-दौड़ कर करने लगे काम, देखें वीडियो

दुनिया का सबसे अमीर आदमी ज‍ब रेस्टोरेंट में वेटर के रूप में नजर आये तो सबका ध्‍यान उसकी ओर चला ही जाता है. जी हां, दो बड़े अमीर शख्स माइक्रोसॉफ्ट के को-फाउंडर बिल गेट्स और बर्कशायर हैथवे के चेयरमैन वॉरेन बफे एक रेस्टोरेंट में काम करते दिखे जिनपर सबका ध्‍यान चला गया. दोनों एक रेस्टोरेंट […]

दुनिया का सबसे अमीर आदमी ज‍ब रेस्टोरेंट में वेटर के रूप में नजर आये तो सबका ध्‍यान उसकी ओर चला ही जाता है. जी हां, दो बड़े अमीर शख्स माइक्रोसॉफ्ट के को-फाउंडर बिल गेट्स और बर्कशायर हैथवे के चेयरमैन वॉरेन बफे एक रेस्टोरेंट में काम करते दिखे जिनपर सबका ध्‍यान चला गया. दोनों एक रेस्टोरेंट में वेटर के ड्रेस में नजर आये और ग्राहकों के ऑर्डर बुक करने से लेकर फूड सर्व करते दिखे.

VIDEO

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो चला है. 63 साल के बिल गेट्स ने खुद एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वो एक रेस्टोरेंट में वेटर की ड्रेस में नजर आ रहे हैं और काम करने में व्यस्त हैं. उनके साथ 88 साल के वॉरेन वफे भी वीडियो में दिख रहे हैं.

बिल गेट्स और वॉरेन बफे मजेदार वक्त साथ बिताते नजर आये. आइसक्रीम और फास्ट फूड रेस्टोरेंट डेरी क्वीन में फूड सर्व करने से लेकर कैश काउंटर तक संभालने का काम दोनों ने किया. कैश काउंटर पर पेमेंट लेते वक्त का वीडियो लोगों को ज्यादा पसंद आ रहा है क्योंकि इसमें उनके चेहरे पर थोड़ी सी भी असहजता नजर नहीं आ रही बल्कि वे ग्राहकों से हंसी-मजाक करते दिख रहे हैं.

वीडियो में दोनों सबसे पहले रेस्टोरेंट में एंट्री करते नजर आ रहे हैं. उसके बाद दोनों रेस्टोरेंट के कर्मचारियों की तरह एप्रन और नेमटैग पहनकर मिल्कशेक बनाते वीडियो में दिखे. खुद बिल गेट्स ने आइसक्रीम वेडिंग मशीन से आइसक्रीम निकाली और ग्राहकों को सर्व किया. इस दौरान दोनों ग्राहकों से सहजता से पेश आये और हल्के-फुल्के अंदाज में मजाक भी दिखे.

यहां चर्चा कर दें कि वॉरेन बफे डेरी क्वीन रेस्टोरेंट चेन के मालिक हैं. वहीं बिल गेट्स दुनिया के दूसरे सबसे अमीर शख्स हैं. जबकि वॉरेन बफे नंबर अमीरों की सूची में चौथा है. रेस्टोरेंट में बिल गेट्स और वॉरेन बफे को काम करते हुए देख ग्राहक भी आश्‍चर्य में पड़ गये और घटना को कैमरे में कैद करने में व्यस्त हो गये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें