22.1 C
Ranchi
Sunday, February 25, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

HomeमनोरंजनबॉलीवुडPM मोदी ने जाकिर हुसैन-शंकर महादेवन को ग्रैमी अवॉर्ड जीतने पर दी बधाई, बोले- भारत को गर्व...

PM मोदी ने जाकिर हुसैन-शंकर महादेवन को ग्रैमी अवॉर्ड जीतने पर दी बधाई, बोले- भारत को गर्व…

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को ग्रैमी विजेता बैंड शक्ति और उसके सदस्यों जाकिर हुसैन और संगीतकार-गायक शंकर महादेवन को बधाई दी. उन्होंने कहा, भारत को गर्व है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को भारतीय ग्रैमी विजेताओं जाकिर हुसैन, राकेश चौरसिया, शंकर महादेवन, गणेश राजगोपालन और सेल्वगणेश वी को ग्रैमी जीतने के बाद बधाई दी. उन्होंने कहा, “#GRAMMYs में आपकी अभूतपूर्व सफलता पर @ZakirHtabla, @Rakeshflute, @Shankar_Live, @kanjeeraselva और @violinganesh को बधाई! आपकी असाधारण प्रतिभा और संगीत के प्रति समर्पण ने दुनिया भर में दिल जीत लिया है. भारत को गर्व है! ये उपलब्धियां आपकी कड़ी मेहनत का प्रमाण हैं डालते रहें. यह नई पीढ़ी के कलाकारों को बड़े सपने देखने और संगीत में उत्कृष्टता हासिल करने के लिए भी प्रेरित करेगा.” जॉन मैक्लॉघलिन, जाकिर हुसैन, गायक शंकर महादेवन, तालवादक वी सेल्वगनेश और वायलिन वादक गणेश राजगोपालन का फ्यूजन बैंड, शक्ति, लॉस एंजिल्स में आयोजित ग्रैमी अवार्ड्स में ग्लोबल म्यूजिक एल्बम विजेता बन गया. उन्होंने अपने नवीनतम एल्बम ‘द मोमेंट’ के लिए पुरस्कार जीता. प्रधानमंत्री के अलावा, एआर रहमान और रिकी केज जैसे प्रशंसित संगीतकारों ने भी खुशखबरी पर प्रतिक्रिया व्यक्त की. रहमान ने पुरस्कार समारोह से एक सेल्फी साझा की और पोस्ट को कैप्शन दिया, “भारत के लिए ग्रैमी की बारिश हो रही है. ग्रैमी विजेताओं को बधाई #उस्तादज़ाकिरहुसैन (3ग्राम) @शंकर.महादेवन (पहला ग्रैमी) @सेल्वगनेश (पहला ग्रैमी).”

Also Read: Grammy 2024: PM मोदी ने जाकिर हुसैन-शंकर महादेवन को ग्रैमी अवॉर्ड जीतने पर दी बधाई, बोले- भारत को गर्व…

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें