26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Jharkhand : विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने कसी कमर, मंत्री ने बताया प्लान

मंत्री बादल पत्रलेख कहते हैं कि झारखंड में विधानसभा चुनाव नजदीक है. समय कम हैं और जिम्मेदारी अधिक है. हमने नौकरी देने का जो वादा किया था वह पूरा नहीं कर पाएं.

झारखंड में इस वक्त विधानसभा चुनाव का शोर सुनाई दे रहा है. चूंकि लोकसभा चुनाव के परिणाम के बाद ही झारखंड में होने वाले विधानसभा चुनाव की चर्चा तेज हो गइ है. अगामी चुनाव में हार-जीत के दावें अभी से ही शुरू हो गए हैं. इन चचाओं पर प्रभात खबर से बात करते हुए मंत्री बादल पत्रलेख कहते हैं कि झारखंड में विधानसभा चुनाव नजदीक है. समय कम हैं और जिम्मेदारी अधिक है. हमने किसानों से 2 लाख तक ऋण माफी का वादा किया था. इसके अलावा भी कई तरह की जिम्मेदारी है, जो पूरी करनी है. वहीं, झारखंड में चुनावी मुद्दों पर बादल पत्रलेख कहते हैं कि हमने नौकरी देने का जो वादा किया था वह पूरा नहीं कर पाएं. कई विपरित परिस्थियां रही हमारे लिए. इसलिए हमारी कोशिश है कि हम इसपर कार्य करें. युवाओं को रोजगार उपल्बध करवा सकें. हम इस दिशा में ही काम करेंगे. वहीं, एनडीए गठबंधन के सवाल पर कृषी मंत्री कहते हैं कि हमारा ध्यान इस वक्त हमारे काम पर है. आने वाले समय में जनता उन्हें जवाब देने का काम करेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें