1. home Home
  2. video
  3. giving the message of smiling to the world in the corona era pkj

कोरोना काल में दुनिया को दे रहे हैं मुस्कुराने का संदेश, फिर मुस्कुराएगा इंडिया

पूरी दुनिया में कोरोना संक्रमण ने रफ्तार रोक दी है. भारत में भी इसका असर पड़ा है. परिणाम स्वरूप युवाओं में भी डिप्रेशन बढ़ रहा है.कोरोना काल में जहां एक ओर इस संक्रमण से सभी के हौसले पस्त हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

पूरी दुनिया में कोरोना संक्रमण ने रफ्तार रोक दी है. भारत में भी इसका असर पड़ा है. परिणाम स्वरूप युवाओं में भी डिप्रेशन बढ़ रहा है.कोरोना काल में जहां एक ओर इस संक्रमण से सभी के हौसले पस्त हैं, वहीं कुछ ऐसे लोग भी हैं जो लगातार किसी कैंपेन और किसी मुहिम के जरिए सामाजिक संदेश दे कर लोगों का हिम्मत बढ़ाने की कोशिश में जुटे हुए हैं.

ऐसे लोगों की संख्या काफी कम है लेकिन कुछ हिम्मती लोग हैं जो आगे बढ़कर समाज के लिए देश के लिए काम कर रहे हैं. 'फिर मुस्कुराएगा इंडिया' एंथम की गीत पर सरायकेला के छऊ डांसरों ने शानदार डांस की प्रस्तुती दी है.

फिर मुस्कुराएगा इंडिया गाने पर डांस प्रस्तुति देते हुए सरायकेला के छऊ कलाकारों से सजी टीम को सोशल मीडिया के जरिये लोगों तक पहुंचाया जा रहा है. वीडियो सुमित महापात्र ने अपने यूट्यूब चैनल लगाया है. यह वीडियो तेजी से सुर्खियां बटोर रहा है.

इस वीडियो में गीत पर छऊ डांस का नमूना पेश करते कलाकार रुपेश साहू, प्रदीप बासा, प्रदीप कवि, असित पटनायक, राकेश कवि, भोला महांती, गीतांजली हेंब्रम, पारस, और सुमित नजर आ रहे हैं. इसके जरिए अपनी संस्कृति को बढ़ावा देने के साथ साथ सामाजिक संदेश भी दे रहे हैं कि कोरोना काल से डरने की नहीं तमाम एहतियातों के साथ लड़ने की जरूरत है

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें