30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Viral Video: कलेक्टर साहब ने खेत में काटी गेहूं की फसल, वायरल हो रहा वीडियो, जानें पूरा मामला

Viral Video: डीएम मो. मकसूद आलम गोपालगंज के कुचायकोट प्रखंड स्थित कुचायकोट पंचायत में अपनी टीम के साथ गेहूं फसल कटनी का निरीक्षण करने पहुंचे. इस दौरान उन्होंने खेतों से गेहूं की फसल काटी. फसल कटनी का उनका वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

Viral Video: गोपालगंज के कुचायकोट प्रखंड स्थित कुचायकोट पंचायत में डीएम साहब ने खेतों में गेहूं की तैयार फसल काटी. डीएम मो. मकसूद आलम अपनी टीम के साथ गेहूं फसल कटनी का निरीक्षण करने पहुंचे. इस दौरान उन्होंने गेहूं की फसल काटकर कटनी कार्य की शुरुआत भी की. फसल कटनी का यह वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है. बता दें, फसल कटनी प्रयोग कृषि वर्ष के प्रत्येक मौसम में आच्छादित फसलों की उपज दर के आकलन के लिए योजना एवं विकास विभाग के नियंत्रणाधीन अर्थ एवं सांख्यिकी निदेशालय, पटना की संपूर्ण देख-रेख में कराया जाता है. वहीं, जिलाधिकारी ने क्रॉप कटिंग के दौरान कई निर्देश भी दिये. उन्होंने कहा कि विभाग किसानों के साथ मिलकर उत्पादन को बढ़ाने की दिशा में प्रयास करें. इसके अलावा नई तकनीकों के उपयोग को भी बढ़ावा देने की कोशिश करें. साथी ही उन्होंने कहा कि इसका समय-समय पर निरीक्षण भी होता रहे. इस दौरान डीएम ने किसानों से बात भी की और उनकी समस्याओं को सुना.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें