1. home Hindi News
  2. video
  3. bollywood drug connections comedian bharti singh her husband haarsh limbachiyaa judicial custody 4 december ncb bail plea monday 23 november abk

बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन: कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया को 4 दिसंबर तक न्यायिक हिरासत, कल बेल पर फैसला

छोटे पर्दे की मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह (Comedian Bharti Singh) की मुसीबतें बढ़ती जा रही है. भारती और उनके पति हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) को मुंबई की किला कोर्ट ने ड्रग्स बरामदगी मामले में न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. दोनों चार दिसंबर तक ज्यूडिसिएल कस्टडी में रहेगी. दूसरी तरफ भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने कोर्ट में जमानत अर्जी भी डाली है, जिस पर सोमवार को सुनवाई होनी है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

Bollywood Drugs Case: छोटे पर्दे की मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह (Comedian Bharti Singh) की मुसीबतें बढ़ती जा रही है. भारती और उनके पति हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) को मुंबई की किला कोर्ट ने ड्रग्स बरामदगी मामले में न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. दोनों चार दिसंबर तक ज्यूडिसिएल कस्टडी में रहेगी. दूसरी तरफ भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने कोर्ट में जमानत अर्जी भी डाली है, जिस पर सोमवार को सुनवाई होनी है. मीडिया रिपोर्ट्स में देखें तो भारती सिंह को कल्याण जेल में शिफ्ट करने की खबरें आई. हर्ष को टलोजा जेल में ले जाने की बातें कही गई. मामला ड्रग्स से जुड़ा है लिहाजा बेल पर फैसला किला कोर्ट में होगी. दोनों की अर्जी पर सुनवाई सोमवार को होनी है. इसके बाद तय हो सकेगा कि भारती सिंह को राहत मिलेगी या मुसीबत बढ़ेगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें