33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bihar News Bulletin: राहुल-तेजस्वी ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, बीमा भारती पर बरसे सीएम नीतीश कुमार

Bihar News Bulletin of 20 April 2024 : बिहार में राजनीति, अपराधी और शिक्षा से जुड़ी दिनभर की 5 घटनाएं वीडियो में देखें. साथ ही देश दुनिया की अन्य खबरों से जुड़े रहन एक के लिए बने रहें Prabhatkhabar.com के साथ

Bihar News Bulletin, 20 April 2024 : लोकसभा चुनाव को लेकर नेताओं का एक दूसरे पर वार-पलटवार का सिलसिला जारी है. इसी क्रम में शनिवार को भागलपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी और तेजस्वी यादव ने पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा. मुकेश सहनी ने भी विभिन्न सभाओं में पीएम पर हमला किया. इधर, सीएम नीतीश कुमार पूर्णिया में जनसभा को संबोधित करते हुए बीमा भारती पर जमकर बरसे. इसके अलावा शनिवार को बिहारशरीफ-नवादा फोरलेन पर सड़क हादसे में दर्जनों स्कूल बच्चे घायल हो गए.

राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर साधा निशाना

शनिवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भागलपुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए बीजेपी और नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी ने अमीरों के करोड़ों रुपये माफ कर दिये हैं. इंडिया अलायंस गरीबों को उतना पैसा देगा जितना नरेंद्र मोदी ने अमीरों को दिया.

400 पार का सपना सुपर फ्लॉप- तेजस्वी यादव

भागलपुर में तेजस्वी यादव ने भी पीएम पर निशाना साधा, उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 400 पार का सपना सुपर फ्लॉप हो गया. हम युवाओं के हाथ में कलम दे रहे हैं, वहीं भाजपा तलवार दे रही है

पूर्णिया में सीएम नीतीश कुमार बीमा भारती पर जमकर बरसे

पूर्णिया में जेडीयू के संतोष कुशवाहा के पक्ष में एक जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम नीतीश कुमार ने बीमा भारती पर निशाना साधा. सीएम ने कहा कि वह मंत्री बनना चाहती थीं, हमने मना कर दिया तो वह वहां चली गईं. इस दौरान सीएम ने लालू यादव और राबड़ी देवी पर भी हमला बोला.

पूरे देश में पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ हवा चल रही है: मुकेश सहनी

वीआईपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश सहनी ने शनिवार को चुनावी सभाओं को संबोधित करते हुए दावा किया कि मोदी सरकार न सिर्फ युवा विरोधी है बल्कि गरीब विरोधी भी है. उन्होंने अग्निवीर योजना को लेकर सरकार को घेरा और कहा कि यह सरकार न सिर्फ युवा विरोधी है बल्कि गरीब विरोधी भी है. वह अपनी नौकरी से रिटायर हो रही हैं और खुद 75 साल की उम्र में पीएम बनने के लिए वोट मांग रही हैं.

नालंदा में स्कॉर्पियो और बस की टक्कर, दर्जनों स्कूली बच्चे घायल

बिहारशरीफ-नवादा फोरलेन पर शनिवार को तेज रफ्तार स्कॉर्पियो और बच्चों को लेकर जा रही स्कूल बस में टक्कर हो गई. इस हादसे में करीब एक दर्जन स्कूली बच्चे घायल हो गये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें