18.1 C
Ranchi
Sunday, February 25, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeराज्यझारखण्डBharat Bandh: झारखंड में नक्सलियों ने उड़ाए रेलवे ट्रैक, थम गए ट्रेनों के पहिये, देखें VIDEO

Bharat Bandh: झारखंड में नक्सलियों ने उड़ाए रेलवे ट्रैक, थम गए ट्रेनों के पहिये, देखें VIDEO

नक्सलियों के भारत बंद का असर झारखंड में दिख रहा है. बंद शुरू होने से पहले ही नक्सलियों ने गोइलकेरा में रेलवे ट्रैक पर बम विस्फोट कर दिया. रेलवे ट्रैक पर विस्फोट होने की खबर से चक्रधरपुर रेल मंडल में हड़कंप मच गया. ट्रेनों को जहां-तहां रोक दिया गया.

हावड़ा-मुंबई मुख्य रेल मार्ग के गोइलकेरा पोसैता सेक्शन अंतर्गत नक्सलियों ने रेलवे ट्रैक उड़ा दिया. घटना गुरुवार रात करीब 10 बजे की है. बता दें कि आज, 22 दिसंबर को नक्सलियों का भारत बंद है, लेकिन बंद शुरू होने से पहले ही नक्सलियों ने गोइलकेरा पोसैता सेक्शन अंतर्गत कारो ब्रिज के समीप पोल संख्या 356/29ए के सामने तीसरी रेल खंड की पटरी को उड़ा दिया. पटरी के उड़ने से तीसरी लाइन के ओएचई, रेल के स्लीपर पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए. वहीं रेलवे ट्रैक करीब एक मीटर तक बैंड हो गया. इधर, रेलवे ट्रैक विस्फोट की खबर सुनते ही चक्रधरपुर डिवीजन में रेल के पहिए थम गए हैं. इस मार्ग से गुजरने वाली सारी ट्रेनों को जहां तहां खड़ा कर दिया गया. रात 10 बजे के बाद इस रेलखंड पर एहतियातन रेल परिचालन पूर्ण रूप से बंद कर दिया गया. हालांकि, बाकी के दो ट्रैक ठीक हैं. खबर लिखे जाने तक इन ट्रैक्स पर पेट्रोलिंग की जा रही थी. पेट्रोलिंग होने के बाद ही ट्रैक फिटकर रेल परिचालन बहाल की जा सकती है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें