33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

YAKUZA Electric Car छोटा पवार हाउस! सिंगल चार्ज पर 150km की रेंज, कीमत आपके बजट में फिट

यक़ुज़ा इलेक्ट्रिक कार में 2.5 किलोवाट का इलेक्ट्रिक मोटर है जो 25 किलोवाट की पावर और 100 एनएम का टॉर्क प्रदान करता है. यह कार 0 से 40 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार को 12 सेकंड में प्राप्त कर सकती है और इसकी टॉप स्पीड 80 किलोमीटर प्रति घंटा है.

Yakuza Karishma एक छोटे आकार की कार है जिसकी लंबाई 3.2 मीटर, चौड़ाई 1.6 मीटर और ऊंचाई 1.5 मीटर है। यह एक 20kW इलेक्ट्रिक मोटर द्वारा संचालित है जो 30PS का पावर और 100Nm का टॉर्क जनरेट करता है. यह एक 18.5kWh लिथियम-आयन बैटरी द्वारा संचालित है जो 150 किलोमीटर तक की सीमा प्रदान करती है

Also Read: Best Electric Cars 2023: साल 2023 में लॉन्च हुई इन इलेक्ट्रिक कारों ने सबको हैरत में डाला!

YAKUZA Electric Car Price Yakuza

यक़ुज़ा Yakuza इलेक्ट्रिक कार भारत में एक छोटी, सस्ती इलेक्ट्रिक कार है जिसे 2023 में कार एक्सपो में प्रदर्शित किया गया. इसकी शुरुआती कीमत 3,25,000 रुपये से शुरू होती है, जिससे यह भारत में सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक कारों में से एक है.

Also Read: बड़ा और बेहतरीन…14 लोगों को एक साथ ले जाती है ये सवारी, कीमत सिर्फ 10 लाख!

YAKUZA Electric Car Top Speed Yakuza

यक़ुज़ा इलेक्ट्रिक कार में 2.5 किलोवाट का इलेक्ट्रिक मोटर है जो 25 किलोवाट की पावर और 100 एनएम का टॉर्क प्रदान करता है. यह कार 0 से 40 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार को 12 सेकंड में प्राप्त कर सकती है और इसकी टॉप स्पीड 80 किलोमीटर प्रति घंटा है.

Also Read: सबसे छोटी…सबसे किफायती…सबसे सस्ती, सिंगल चार्ज में चलेगी 400km, कीमत सिर्फ..!

YAKUZA Electric Car Mileage/Range Yakuza

कार की बैटरी पैक की क्षमता 10.4 किलोवाट घंटे है, जो 150 किलोमीटर की रेंज प्रदान करती है. यक़ुज़ा इलेक्ट्रिक कार में न्यूनतम डिजाइन है जिसमें एक छोटा सा बॉक्स जैसा आकार है, दो दरवाजे और दो सीटें हैं.

Also Read: Maruti की इस बड़ी कार का इलेक्ट्रिक अवतार लॉन्च होने को तैयार! 130 किलोमीटर की होगी रेंज

YAKUZA Electric Car Seating Capacity YAKUZA

इसमें छोटा सा डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और एंड्रॉइड ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित एक टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम शामिल है. यह इलेक्ट्रिक कार केवल 2 सीटर या 3 सीटर हो सकती है, लेकिन इसके ब्राइट कलर और आकर्षक डिजाइन के लिए लोगों को काफी प्रभावित कर रही है.

Also Read: TATA Nano EV होगी देश की सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक कार, सिंगल चार्ज पर मिलेगा 300 किलोमीटर का रेंज

YAKUZA Electric Car Features YAKUZA

इसमें टच स्क्रीन, सनरूफ, पुश बटन, LED लाइट्स, एयर कंडीशनर, टेलाइट्स, और डिजिटल डिस्प्ले जैसे एडवांस फीचर्स शामिल हैं. यह एक अच्छा विकल्प हो सकता है उन लोगों के लिए जो सस्ती और प्रदर्शन में शानदार इलेक्ट्रिक कार की तलाश में हैं.

Also Read: UK Rider ने ‘बिग बॉस-17’ से बाहर निकल कर फैंस को 5 करोड़ की कार से दिया सरप्राइज!

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें