27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Redmi के इस स्मार्टफोन के लिए छाई ऐसी दीवानगी, रिकॉर्ड टाइम में बिक गए 30 लाख यूनिट्स

Redmi 12 Series स्मार्टफोन्स को कंपनी ने 4 अगस्त को लॉन्च किया था. फोन में WiFi, GPS, ब्लूटूथ v5.0, NFC और USB Type-C के साथ 3.5mm का हेडफोन जैक मिलता है. दोनों फोन में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर है और वॉटर रेसिस्टेंस के लिए IP53 की रेटिंग मिली है.

Undefined
Redmi के इस स्मार्टफोन के लिए छाई ऐसी दीवानगी, रिकॉर्ड टाइम में बिक गए 30 लाख यूनिट्स 8

Redmi 12 Series Sale News : चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी के मिडरेंज और बजट हैंडसेट्स भारत में भी पॉपुलर हैं. यह बात दीगर है कि पिछले कुछ समय में रेडमी की सेल थोड़ी गिरी है, लेकिन इस फेस्टिव सीजन में कंपनी का एक स्मार्टफोन जमकर बिक रहा है.

Undefined
Redmi के इस स्मार्टफोन के लिए छाई ऐसी दीवानगी, रिकॉर्ड टाइम में बिक गए 30 लाख यूनिट्स 9

किफायती रेंज में धांसू फीचर्स

शाओमी के रेडमी 12 सीरीज फोन को लेकर इन दिनों जमकर दीवानगी छाई हुई है. बता दें कि शाओमी ने Redmi 12 Series को भारत में किफायती रेंज में लॉन्च किया है. कम बजट में अगर आप धांसू फीचर्स वाला दमदार फोन खरीदना चाहते हैं तो अपनी लिस्ट में इसको शामिल कर सकते हैं.

Also Read: 10 हजार से कम कीमत में आया धांसू स्मार्टफोन, Redmi ने कूट-कूटकर भर डाले हैं फीचर्स
Undefined
Redmi के इस स्मार्टफोन के लिए छाई ऐसी दीवानगी, रिकॉर्ड टाइम में बिक गए 30 लाख यूनिट्स 10

Redmi 12 Series स्मार्टफोन्स को कंपनी ने 4 अगस्त को लॉन्च किया था. फोन में WiFi, GPS, ब्लूटूथ v5.0, NFC और USB Type-C के साथ 3.5mm का हेडफोन जैक मिलता है. दोनों फोन में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर है और वॉटर रेसिस्टेंस के लिए IP53 की रेटिंग मिली है.

Undefined
Redmi के इस स्मार्टफोन के लिए छाई ऐसी दीवानगी, रिकॉर्ड टाइम में बिक गए 30 लाख यूनिट्स 11

100 दिन में बेच डाले 30 लाख फोन

लो बजट में अपने प्रीमियम लुक और बेहतरीन फीचर्स की वजह से यह स्मार्टफोन बजट सेगमेंट में इस समय यूजर्स को बड़ा पसंद आ रहा है. शाओमी ने सोशल मीडिया पोस्ट में बताया कि अब तक इस सीरीज के 30 लाख से ज्यादा यूनिट बिक चुकी है. Redmi 12 5G स्मार्टफोन लॉन्च होने के बाद से जमकर डिमांड में है.

Also Read: BIG DEAL: 16GB रैम, 50MP कैमरा वाला 5G स्मार्टफोन 8 हजार में खरीदने का मौका
Undefined
Redmi के इस स्मार्टफोन के लिए छाई ऐसी दीवानगी, रिकॉर्ड टाइम में बिक गए 30 लाख यूनिट्स 12

Redmi 12 5G के फीचर्स क्या हैं?

इस स्मार्टफोन में दमदार फीचर्स मिलते हैं. इसमें 6.79 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले मिलता है. डिस्प्ले में 90Hz रिफ्रेश रेट दिया गया है. यह स्मार्टफोन आउट ऑफ द बॉक्स MIUI 14 पर काम करता है, जो एंड्रॉयड 13 पर बेस्ड है. इस स्मार्टफोन में प्राइमरी कैमरा 50MP का है, जबकि सेल्फी कैमरा 8 मेगापिक्सल का मिलता है. यह स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 4 Gen 2 से लैस है.

Undefined
Redmi के इस स्मार्टफोन के लिए छाई ऐसी दीवानगी, रिकॉर्ड टाइम में बिक गए 30 लाख यूनिट्स 13

Redmi 12 series फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है, जिसके साथ 18W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलता है. फोन में WiFi, GPS,ब्लूटूथ v5.0, NFC और USB Type-C के साथ 3.5mm का हेडफोन जैक मिलता है. दोनों फोन में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर है और वॉटर रेसिस्टेंस के लिए IP53 की रेटिंग मिली है.

Undefined
Redmi के इस स्मार्टफोन के लिए छाई ऐसी दीवानगी, रिकॉर्ड टाइम में बिक गए 30 लाख यूनिट्स 14

शाओमी ने Redmi 12 5G को 10,999 रुपये प्राइस ब्रैकेट में लॉन्च किया है. यह इस सीरीज के बेस वेरिएंट की कीमत है, जिसमें ग्राहकों को 4GB रैम और 128GB स्टोरेज मिलती है. वहीं, इसका 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वाला वेरिएंट 12,499 रुपये में मिलता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें