29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Sonakshi Sinha ने जहीर इकबाल संग फाइनली रजिस्टर की अपनी शादी, पिता का हाथ थामे आई नजर

Sonakshi Sinha Wedding: सोनाक्षी सिन्हा ने आखिरकार अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड जहीर इकबाल के साथ मुंबई में अपनी शादी को रजिस्टर करवा लिया है, उन्होंने सोशल मीडिया पर इन खूबसूरत तस्वीरों के जरिए ये जानकारी खुद दी.

Sonakshi Sinha Wedding: बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा सोनाक्षी सिन्हा और उनकी लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल फाइनली शादी के बंधन में बंध चुके हैं. इस नई जोड़ी ने जहीर इकबाल के मुंबई स्थित घर में अपनी शादी को रजिस्टर करवाया, इस दौरान दोनों बेहद ही खूबसूरत व्हाइट कपड़ों में नजर आए. कपल ने अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर इन खूबसूरत तस्वीरों को पोस्ट किया और कैप्शन के माध्यम से लोगों को यह जानकारी दी.

काफी सुर्खियों में थीं सोनाक्षी की शादी

1000403470 1
Sonakshi sinha ने जहीर इकबाल संग फाइनली रजिस्टर की अपनी शादी, पिता का हाथ थामे आई नजर 3

बीते दिनों सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी को लेकर कई तरह की कंट्रोवर्सी उमड़ रही थी, पहले कई लोगों ने ऐसा कहा कि सोनाक्षी के पिता शत्रुघ्न सिन्हा इस शादी के खिलाफ हैं और इसका हिस्सा भी नहीं बनेंगे लेकिन कुछ ही दिनों बाद शत्रुघ्न सिन्हा खुद अपने होने वाले दामाद जहीर इकबाल के साथ नजर आए और उन्होंने कहा कि वह इस फैसले में अपनी बेटी सोनाक्षी के साथ हैं, सोनाक्षी उनकी इकलौती बेटी है और वह खुशी-खुशी इस शादी में शामिल होंगे और उनका आशीर्वाद जहीर और सोनाक्षी के साथ हमेशा है. शादी के तस्वीरों में भी शत्रुघ्न सिन्हा नजर आए और सोनाक्षी ने शादी के वक्त अपने पिता का हाथ थामा हुआ था.

Also Read: Sonakshi Sinha Wedding: शादी से पहले सोनाक्षी ने अपने घर पर की पूजा, माता- पिता भी हुए शामिल

कई सालों से एक साथ थे जहीर सोनाक्षी

1000403467
Sonakshi sinha ने जहीर इकबाल संग फाइनली रजिस्टर की अपनी शादी, पिता का हाथ थामे आई नजर 4

जहीर इकबाल और सोनाक्षी सिन्हा के रिश्ते की बात करें, तो यह कपल कई सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे थे लेकिन इन्होंने अपना रिश्ता काफी निजी रखा था, जानकारी के मुताबिक दोनों सलमान खान की होस्ट की गई एक पार्टी में मिले थे, जहां इनकी दोस्ती हुई और कुछ ही दिनों में इन्हें एक दूसरे से प्यार हो गया. तब से लेकर अब तक सोनाक्षी ने अपने रिश्ते को प्राइवेट रखा और कुछ ही दिनों पहले उन्होंने एक ऑडियो मैसेज रिलीज किया जो एक तरह से उनका ऑफिशियल वेडिंग इनवाइट भी था.

Also Read: Bigg Boss OTT 3 : चंद्रिका दीक्षित ने किया खुलासा, दिल्ली की सड़कों पर वड़ा पाव बेचकर रोजाना करती थीं इतनी कमाई

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें