30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Royal Enfield Shotgun 650 एक दमदार सवारी, जिसमें है स्टाइल और पावर का बेहतरीन कॉम्बिनेशन!

शॉटगन 650 मोटोवर्स संस्करण की डिलीवरी जनवरी 2024 में शुरू होगी. वर्तमान में, आरई तीन मॉडल पेश करता है जो ट्विन-सिलेंडर इंजन का उपयोग करते हैं - इंटरसेप्टर 650, कॉन्टिनेंटल जीटी, और नवीनतम, सुपर मीटियर 650.

Undefined
Royal enfield shotgun 650 एक दमदार सवारी, जिसमें है स्टाइल और पावर का बेहतरीन कॉम्बिनेशन! 5

Royal Enfield Shotgun 650 रॉयल एनफील्ड ने चल रहे आरई मोटोवर्स में शॉटगन ट्विन 650 मोटरसाइकिल का अनावरण किया था. बॉबर-स्टाइल मोटरसाइकिल EICMA 2021 में पहली बार दिखाए गए SG650 कॉन्सेप्ट पर आधारित होगी. बिल्कुल नए मॉडल को तब से भारत में कई मौकों पर टेस्टिंग के दौरान देखा गया है. हम उम्मीद कर सकते हैं कि निर्माता 2024 की शुरुआत में मोटरसाइकिल लॉन्च करेगा.

Also Read: Royal Enfield Goan Classic 350 अब बॉबर लुक में बुलेट मचाएगी धूम!
Undefined
Royal enfield shotgun 650 एक दमदार सवारी, जिसमें है स्टाइल और पावर का बेहतरीन कॉम्बिनेशन! 6

इवेंट के दौरान प्रदर्शन की गई यूनिट 25 हाथ से निर्मित यूनिटों में से एक थी, जिसे कुछ भाग्यशाली ग्राहक लकी ड्रॉ के हिस्से के रूप में 4.25 लाख रुपये, एक्स-शोरूम में खरीद सकते हैं. शॉटगन 650 मोटोवर्स संस्करण की डिलीवरी जनवरी 2024 में शुरू होगी. वर्तमान में, आरई तीन मॉडल पेश करता है जो ट्विन-सिलेंडर इंजन का उपयोग करते हैं – इंटरसेप्टर 650, कॉन्टिनेंटल जीटी, और नवीनतम, सुपर मीटियर 650.

Also Read: Royal Enfield ने की हार्ले डेविडसन के पैर उखाड़ने की तैयारी! 2024 में लॉन्च करेगी 4 नई बाइक्स
Undefined
Royal enfield shotgun 650 एक दमदार सवारी, जिसमें है स्टाइल और पावर का बेहतरीन कॉम्बिनेशन! 7

शॉटगन 650 सुपर मीटियर 650 से काफी मिलती-जुलती है, लेकिन क्रूजर मोटरसाइकिल की तुलना में कुछ बदलाव किए गए हैं. पूर्व में छोटे फेंडर, हेडलैम्प के आसपास प्लास्टिक केसिंग, टर्न इंडिकेटर्स के लिए अलग डिज़ाइन, अलग-अलग डिज़ाइन किए गए टिप्स के साथ काले रंग के निकास मफलर, फ्लैट हैंडलबार, बार-एंड मिरर, जो इसके पुराने भाई के मामले में अलग है, मिलते हैं. इसके अलावा, इसमें एक लंबी सीट और मिड-सेट फुट पेग मिलते हैं, इस प्रकार इसे एक सीधी बैठने की स्थिति मिलती है.

Also Read: कौन है वो शख्स जिसने डूबती हुई कंपनी Royal Enfield को एक नए मुकाम पर पहुंचाया?
Undefined
Royal enfield shotgun 650 एक दमदार सवारी, जिसमें है स्टाइल और पावर का बेहतरीन कॉम्बिनेशन! 8

सस्पेंशन ड्यूटी के लिए, बाइक में इनवर्टर फॉर्क्स और पीछे की तरफ एक डुअल शॉक यूनिट मिलती है. ब्रेकिंग को दोनों सिरों पर डिस्क ब्रेक द्वारा नियंत्रित किया जाता है, संभवतः सुपर मीटियर में उपयोग किए जाने वाले समान. इसके अलावा, हम उम्मीद कर सकते हैं कि मोटरसाइकिल अपने भाई की तुलना में हल्की, छोटी और ऊंचाई में कम होगी.

Also Read: Royal Enfield Himalayan 450 खरीदने से पहले जान लें ये 10 बातें!

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें