27 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पश्चिम बंगाल: बिहार जानेवाली बस में छापामारी, हथियार के साथ तस्कर अरेस्ट, रिमांड पर लेगी पुलिस

दुर्गापुर अनुमंडल अदालत में गुरुवार को पुलिस ने आरोपी विकास रजक को पेश किया और रिमांड की अर्जी दी. पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी वर्तमान में दुर्गापुर थाना अंतर्गत भिरिगी के अंसारी पाड़ा में रह रहा है. मूल रूप से ये आरोपी बिहार के नालंदा जिले के राजगीर का रहने वाला है.

पश्चिम बर्दवान (पश्चिम बंगाल), मुकेश तिवारी. पश्चिम बंगाल के पश्चिम बर्दवान जिले की फरीदपुर थाना पुलिस ने बिहार जानेवाली एक यात्री बस में छापामारी अभियान चलाकर हथियार समेत एक तस्कर को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी के पास से एक 7 एमएम देसी पिस्टल, लोडेड मैगजीन बरामद की है. पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी का नाम विकास रजक (19 वर्ष) बताया है. पुलिस ने गुरुवार को अदालत में पेश किया और रिमांड की मांग की. पुलिस रिमांड पर लेकर उससे पूछताछ करेगी.

बिहार जानेवाली बस में छापामारी से मिली सफलता

दुर्गापुर अनुमंडल अदालत में गुरुवार को पुलिस ने आरोपी विकास रजक को पेश किया और रिमांड की अर्जी दी. पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी वर्तमान में दुर्गापुर थाना अंतर्गत भिरिगी के अंसारी पाड़ा में रह रहा है. मूल रूप से ये आरोपी बिहार के नालंदा जिले के राजगीर का रहने वाला है. पुलिस ने बताया कि बुधवार देर शाम को फरीदपुर थाने के पुलिस अधिकारियों को सूचना मिली कि बिहार जाने वाली एक बस में हथियारों की तस्करी की जा रही है. इस सूचना के बाद फरीदपुर थाना आईसी के नेतृत्व में पुलिस की एक टीम ने बीती रात बिहार जाने वाली बस का पीछा कर उस बस में छापामारी अभियान चलाकर सफलता हासिल की.

Also Read: पश्चिम बंगाल:एक ही घर से मां और 2 पुत्रियों का शव बरामद, इलाके में सनसनी, मौत की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

रिमांड पर लेकर पूछताछ करेगी पुलिस

पुलिस ने गिरफ्तार युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है कि ये युवक इन हथियारों को कहां से लाया था और कहां ले जानेवाला था. इस कारोबार में और कौन-कौन लोग शामिल हैं. किस मकसद से तस्करी की जा रही थी, कहीं इसमें कोई गिरोह तो शामिल नहीं है. पुलिस आरोपी को रिमांड पर लेकर पूछताछ करेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें