25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Pathaan: शाहरुख खान की पठान ने बजरंगी भाईजान का तोड़ा रिकॉर्ड, सबकी निगाहे 1000 करोड़ की ओर

शाहरुख खान की फिल्म पठान ने सलमान खान की बजरंगी भाईजान के वर्ल्डवाइड लाइफटाइम कलेक्शन को पछाड़ दिया है. ये फिल्म जल्द ही 1000 करोड़ पार करने वाली है. बता दें कि एसआरके की पठान में दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहिम मुख्य भूमिका में है.

सलमान खान की बजरंगी भाईजान और आमिर खान की सीक्रेट सुपरस्टार को पछाड़कर शाहरुख खान की पठान पांचवीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म बन गई है. यश राज फिल्म्स के अनुसार, फिल्म ने वर्ल्डवाइड 946 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है. हालांकि फिल्म अभी भी एसएस राजामौली की आरआरआर और बाहुबली 2: द कन्क्लूजन, केजीएफ चैप्टर 2 और दंगल से पीछे है.

YRF ने फिल्म की सक्सेस को लेकर ट्वीट किया, जिसमें लिखा, 946 करोड़ वर्ल्डवाइड बिजनेस के साथ पठान भारतीय सिनेमा (मूल भाषा) के इतिहास में सबसे अधिक कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन गई है. स्टूडियो के अनुसार, भारत में टोटल कलेक्शन 588 करोड़ है. पठान के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने एक इंटरव्यू में कहा कि ”हमें वास्तव में यकीन ही नहीं हो रहा था. हम सोच रहे थे कि जिस स्तर की कमाई हो रही है और जिस तरह का प्यार मिल रहा है, यह सच नहीं हो सकता है. हमें इसका पहले से अंदाजा नहीं था. ईमानदारी से कहूं तो कौन अंदाजा लगाता, हर दिन हम रिकॉर्ड तोड़ रहे हैं. आप भले ही अपनी फिल्म को कितना ही अच्छा मान लें, लेकिन इसका कोई भी अंदाजा नहीं लगा सकता है.”


पठान की कहानी

कहानी में इस बार विलेन भारत का एक्स रॉ एजेंट जिम (जॉन अब्राहम) है. जो पाकिस्तान के इशारे पर भारत में तबाही लाने वाला है. यह तबाही जैविक तबाही होगी. रक्तबीज से आने वाली इस तबाही को पठान (शाहरुख खान) कैसे रोकेगा. इस मिशन में पाकिस्तानी आईएसआई एजेंट रूबाई (दीपिका पादुकोण) पठान के साथ है, लेकिन क्यों. इसके साथ ही जिम क्यों भारत के खिलाफ है. ये सब सवालों के जवाब जानने के लिए आपको पावर पैक्ड एक्शन फिल्म को देखने की ओर रुख करना होगा. (भाषा इनपुट के साथ)

Also Read: Gadar 2: सनी देओल के साथ इन अभिनेत्रियों ने काम करने से कर दिया था साफ इनकार, लिस्ट में काजोल का नाम सबसे ऊपर

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें