33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Merry Christmas Review: मेरी क्रिसमस देखने के बाद दर्शकों का रिव्यू आया सामने, कितना चला कैटरीना कैफ का जादू

Merry Christmas Review: कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति स्टारर फिल्म मेरी क्रिसमस सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. मूवी को फैंस के साथ-साथ क्रिटिक्स का जबरदस्त प्यार मिल रहा है. जिन दर्शकों ने मूवी को देखा है, उन्होंने इसकी तुलना अल्फ्रेड हिचकॉक की फिल्म से की है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति स्टारर मेरी क्रिसमस आखिरकार सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. इस सस्पेंस ड्रामा को दर्शक काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं. जिन दर्शकों ने मूवी को देखा है, उन्होंने इसकी तुलना अल्फ्रेड हिचकॉक की फिल्म से की है. प्रीतम के म्यूजिक वाले मेरी क्रिसमस गाने को भी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. कैटरीना कैफ ने कहा है कि यह उनके करियर का अब तक का सबसे कठिन रोल है. फिल्म को को 2 घंटे और 24 मिनट के स्वीकृत रन टाइम के साथ यू/ए प्रमाणित किया गया है. उम्मीद की जा रही है कि बदलापुरा और अंधाधुन जैसी सफल फिल्में देने के बाद श्रीराम मेरी क्रिसमस के साथ हैट्रिक लगाएंगे. पहला रिव्यू ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श की ओर से आया है. उन्होंने कहा है कि श्रीराम राघवन ने सर्पीन मोड़ वाली कहानी पेश की है और आखिरी फ्रेम तक बांधे रखती है. विजय सेतुपति शानदार फॉर्म में हैं, जिसे देखकर कैटरीना कैफ दर्शकों का मन मोह लेती हैं.

दर्शकों को कितनी पसंद आई मेरी क्रिसमस

फिल्म क्रिटिक्स तरण आदर्श ने लिखा, ”#OneWordReview…#मेरीक्रिसमस: मनोरंजक…. सर्पीन मोड़, रोमांचक रहस्य और तनाव से भरे पल जो आपको बांधे रखते हैं. एक मास्टरस्ट्रोक निर्देशक #श्रीरामराघवन एक लीक से हटकर, मनोरंजक कहानी प्रस्तुत करते हैं, जो आपको व्यस्त रखने और मनोरंजन करने के अलावा आपके दिमाग को चिढ़ाती है. #MerryChristmasReview एक्टिंग टॉप के हैं… #विजयसेतुपति ने शानदार प्रदर्शन दिया है, वह बिल्कुल शानदार हैं… #KatrinaKaif बहुत शानदार हैं, उनका मनमोहक अभिनय निश्चित रूप से दर्शकों को आश्चर्यचकित कर देगा… #विनय पाठक और #संजय कपूर अपने-अपने किरदार में बेस्ट हैं.”

एटली ने मेरी क्रिसमस का किया रिव्यू

जवान फिल्म के निर्देशक एटली ने एक्स पर लिखा, #क्रिसमस की बधाई! मैं इसे लिखने का इंतजार कर रहा था.. हाल के समय की मेरी पसंदीदा कहानी अद्भुत थ्रिलर के साथ एक खूबसूरत प्रेम कहानी है.@VijaySethuOff, आपकी एक्टिंग ने पूरे थियेटर को झूमने पर मजबूर कर दिया है. @KatrinaKaifFB का काम अद्भुत है 😍😍#श्रीरामराघवन, सर, क्या फिल्म है! यह एक क्लासिक है, जिसके बारे में सब कुछ लिखा गया है. अपनी टोपी में एक ब्लॉकबस्टर पंख जोड़ें, सर. एक यूजर ने लिखा, और मोस्ट अवेटेड रिव्यू आ गई है! विक्की कैटरीना से कहते हैं, “तुम पर बहुत गर्व है लव” और मैरी क्रिसमस को उनका अब तक का सबसे अच्छा काम बताते हैं.”

फैंस कर रहे हैं मेरी क्रिसमस का रिव्यू

एक फैन ने लिखा, ”वह वापस आ गया है #श्रीरामराघवन वापस आ गए हैं. जॉनी गद्दार, एक हसीना थी, बदलापुर और अंधाधुन के महान निर्देशक #MerryChristmasReview सकारात्मक आये हैं. इसके लिए बेहद उत्साहित हूं.” एक दूसरे यूजर ने लिखा, ”बॉलीवुड के लिए 2024 की अच्छी शुरुआत… #श्रीरामराघवन की #MerryChtistmas बेहतरीन डार्क कॉमेडी द्वारा अच्छा प्रदर्शन. @VijaySethuOffl #विजयसेतुपति.” एक अन्य यूजर ने लिखा, ”#MerryChristmas के साथ यह साल की कैसी शुरुआत है. इस मजेदार, आकर्षक और आनंददायक घड़ी के लिए #श्रीरामराघवन को धन्यवाद…@VijaySethuOffl मेरा पूरा दिल है, और यह #KatrinaKaif का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन हो सकता है. #विजयसेतुपति #MerryChristmasReview.”


Also Read: Merry Christmas Movie Review: कैटरीना कैफ-विजय सेतुपति की फिल्म है पैसा वसूल, क्रिटिक्स ने दिए इतने स्टार्स

पहले दिन इतने करोड़ का बिजनेस कर सकती है मेरी क्रिसमस

एडवांस बुकिंग रुझानों के अनुसार मेरी क्रिसमस के पहले दिन 2 करोड़ रुपये के आसपास कमाई करने की उम्मीद है, हालांकि बहुत कुछ सुबह के शो में आने वाली रिपोर्ट पर निर्भर करेगा. मल्टीप्लेक्स दर्शकों के लिए एक फिल्म होने के नाते, शाम और रात के शो में वॉक-इन मजबूत हो सकता है, जिससे फिल्म 3.00 करोड़ रुपये की शुरुआत की ओर भी बढ़ सकती है, लेकिन अभी के लिए, यह मेरी क्रिसमस के लिए 2 करोड़ की शुरुआत की तरह लग रहा है. श्रीराम राघवन द्वारा निर्देशित, मेरी क्रिसमस को दो भाषाओं में शूट किया गया है. हिंदी संस्करण में कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति के साथ-साथ संजय कपूर, विनय पाठक, प्रतिमा कानन और टीनू आनंद सहायक भूमिकाओं में हैं. दूसरी ओर, तमिल संस्करण में राधिका सरथकुमार, शनमुहाराजा, केविन जय बाबू और राजेश विलियम्स समान भूमिकाओं में हैं. फिल्म आखिरकार सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है और इसे आलोचकों के साथ-साथ मशहूर हस्तियों से भी सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें