34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Merry Christmas Box Office Collection Day 1: ओपनिंग डे पर ही फुस्स हुई कैटरीना कैफ की फिल्म, कमाए इतने करोड़

श्रीराम राघवन की क्राइम-थ्रिलर 'मेरी क्रिसमस' 12 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म को हिंदी और तमिल में शूट किया गया था. विजय सेतुपति और कैटरीना कैफ अभिनीत, मूवी ने अपने रिलीज के दिन धीमी शुरुआत दर्ज की. ट्रेड रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसने ओपनिंग डे पर 2 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया.

श्रीराम राघवन की ओर से निर्देशित फिल्म मेरी क्रिसमस 12 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुआ. फिल्म को लेकर दर्शकों में गजब का उत्साह देखा गया. कई लोगों को ये मूवी काफी पसंद आई, हालांकि कई ने इसे बोरिंग कहा. इस सस्पेंस ड्रामा को 2 घंटे और 24 मिनट के स्वीकृत रन टाइम के साथ यू/ए प्रमाणित किया गया है. कैटरीना कैफ ने कहा है कि यह उनके करियर का अब तक का सबसे कठिन रोल है. उम्मीद की जा रही है कि बदलापुरा और अंधाधुन जैसी सफल फिल्में देने के बाद श्रीराम मेरी क्रिसमस के साथ हैट्रिक लगाएंगे. Sacnilk.com के अनुसार, फिल्म ने 2 करोड़ से अधिक की कमाई की है.

मेरी क्रिसमस ने ओपनिंग डे पर की इतनी कमाई

शुरुआती अनुमान के मुताबिक, मेरी क्रिसमस ने सभी भाषाओं में अपने पहले दिन 2.55 करोड़ की कमाई की. फिल्म को हिंदी और तमिल में शूट किया गया है. हिंदी संस्करण में संजय कपूर, विनय पाठक, प्रतिमा कन्नन और टीनू आनंद भी हैं. वहीं तमिल संस्करण में राधिका सरथकुमार, शनमुगराजा, केविन जय बाबू और राजेश विलियम्स समान भूमिकाओं में हैं. शुक्रवार को जहां फिल्म की हिंदी ऑक्यूपेंसी 11.56% थी, वहीं तमिल की ऑक्यूपेंसी 18.02% थी. बता दें कि मेरी क्रिसमस पहले 15 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन फिल्म की तारीख पहले बढ़ाकर 8 दिसंबर कर दी गई और तीन बड़ी रिलीज – एनिमल, सालार और डंकी – के कारण इसे फिर से आगे बढ़ा दिया गया.

मेरी क्रिसमस पर एटली ने दिया था ये रिएक्शन

हाल ही में निर्देशक एटली ने विजय सेतुपति और कैटरीना के अभिनय की सराहना की. एटली ने अपने एक्स अकाउंट पर लिखा, “#MerryChristmas! मैं इसे लिखने का इंतजार कर रहा था. हाल के दिनों की मेरी पसंदीदा कहानी एक अद्भुत थ्रिलर के साथ एक खूबसूरत प्रेम कहानी है.” उन्होंने आगे कहा, “@VijaySethuOffl, आप देखने लायक बेहतरीन थे और क्लाइमेक्स परफॉरमेंस वाह-वाह थी. आप हमेशा एक प्रेरणा हैं. ऐसी प्यारी फिल्मों से हमें प्रेरित करते रहें. लव यू ना @KatrinaKaifFB का काम अद्भुत है. #श्रीरामराघवन, सर, क्या फिल्म है! यह एक क्लासिक है, जिसके बारे में सब कुछ लिखा हुआ है. अपनी टोपी में एक ब्लॉकबस्टर पंख जोड़ें, सर.”

मेरी क्रिसमस की क्या है कहानी

प्रभात खबर ने कैटरीना कैफ की मेरी क्रिसमस को 3 रेटिंग दी है. फिल्म के पहले ही सीन से दो मिक्सर में दो लोगों की दुनिया को जोड़ दिया गया है. जिसने एक में मसाला पीस रहा होता है, तो दूसरे में दवाईयां इनका आपस में क्या कनेक्शन है. कहानी क्रिसमस इव की एक शाम में बॉम्बे कहे जाने वाले वक्त में पहुंच जाती है. अंधेरी रात में जगमगाते एक सड़क पर अल्बर्ट (विजय सेतुपति) और मारिया (कैटरीना) दोनों अजनबी हैं. कुछ समय पहले ही उनकी मुलाकात हुई है. बातचीत के साथ परते खुलती हैं. मारिया अपनी शादी से खुश नहीं है. अल्बर्ट सात साल बाद दुबई से मुंबई आया है. अपनी मां को खो चुका है. दोनों एक दूसरे के साथ में कुछ समय के लिए ही सही सुकून पाना चाहते हैं. मारिया अपने साथ अल्बर्ट को अपने घर ले जाती है, लेकिन पाती है कि उसके पति जेरोम ने आत्महत्या कर ली है और कहानी एक नया मोड़ ले लेती है. यही आगे की कहानी है.

Also Read: Merry Christmas Review: ट्विस्ट एंड टर्न से भरी इस थ्रिलर को यादगार बनाता है विजय सेतुपति का जबरदस्त परफॉरमेंस

मेरी क्रिसमस हुई ऑनलाइन लीक

मेरी क्रिसमस रिलीज के कुछ घंटे बाद ही ऑनलाइन लीक हो गई थी. यह फिल्म तमिलरॉकर्स और टेलीग्राम जैसी कई वेबसाइटों पर एचडी क्वालिटी में लीक हो गई है. यह गोपनीयता उल्लंघन श्रीराम राघवन की फिल्म के लिए एक बड़ा झटका है. फिल्म निर्माताओं और अभिनेताओं को एक बड़ी गोपनीयता समस्या का सामना करना पड़ रहा है क्योंकि उनकी फिल्में रिलीज के दिन ही ऑनलाइन लीक हो रही हैं. यहां तक ​​कि शाहरुख खान की जवान और रणबीर कपूर की एनिमल जैसी बड़े बजट की फिल्में भी ऑनलाइन लीक हो गईं. कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति स्टारर यह फिल्म भी हिंदी और तमिल दोनों भाषाओं में ऑनलाइन लीक हो गई है.हालांकि यह निश्चित रूप से मैरी क्रिसमस के कलाकारों और क्रू के लिए अच्छी खबर नहीं है, हमें उम्मीद है कि ऑनलाइन लीक लंबे समय में फिल्म के बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन को प्रभावित नहीं करेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें